उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में सड़क हादसा, सऊदी अरब जा रहे दो लोगों समेत तीन की मौत - BARABANKI ROAD ACCIDENT

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 18, 2024, 6:13 PM IST

Updated : Apr 18, 2024, 6:20 PM IST

Barabanki Road Accident: गुरुवार को बाराबंकी में सड़क हादसा हो गया. इसमें सऊदी अरब जा रहे दो लोगों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

Babrabanki Road Accident Three Balrampur resident died
Babrabanki Road Accident Three Balrampur resident died

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मरने वाले तीनों युवक बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं. इनमें से दो लोग नौकरी के सिलसिले में सऊदी अरब जा रहे थे. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब इनकी कार अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे उतर गई और आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई.

नगर कोतवाली के शुक्लाई के पास लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. आगे जाकर यह कार एक पेड़ से टकरा गई. अचानक हुए इस हादसे से कार में सवार लोगों को संम्भलने का जरा भी मौका नही मिला. कार में चार लोग सवार थे, जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और घायल को अस्पताल पहुंचाया. घायल के मुताबिक बलरामपुर जिले के सादुल्लानगर थाना क्षेत्र के डिहवा गांव के रहने वाले जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्लाह और अब्दुल मोईन पुत्र हसीबुल्ला नौकरी के सिलसिले में सऊदी अरब जा रहे थे. इसी गांव के ही अब्दुल खालिक पुत्र जमील और जमशेद पुत्र असगर स्विफ्ट कार से उन्हें लेकर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे. कार को अब्दुल खालिक चला रहा था.

बाराबंकी के शुक्लाई के करीब पहुंचते ही कर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे चली गई और नीम के पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चला रहे अब्दुल खालिक, जुनैद और मोइन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जमशेद घायल हो गया. सीओ सिटी जगत कनौजिया ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके पहुंचते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव प्रथम चरण: 70 हजार पुलिस जवानों की निगरानी में यूपी की 8 सीटों पर कल पड़ेंगे वोट

Last Updated :Apr 18, 2024, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details