बिहार

bihar

पटना में ट्रक ने ऑटो चालक को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 23, 2024, 4:01 PM IST

पटना में ट्रक ने ऑटो चालक को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा
पटना में ट्रक ने ऑटो चालक को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

Patna Road Accident: पटना के बिहटा में तेज रफ्तार ट्रक ने एक टेंपो में जोरदार टक्कर मारी दी. इस घटना में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया.

पटना:बिहार में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर सड़कों पर देखने को मिल रहा है. आए दिन लोगों की मौत हो रही है. पटना जिले के बिहटा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां अज्ञात ट्रक ने एक टेंपो सवार को रौंदा दिया. इस घटना में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर:दरअसल बिहटा थानाक्षेत्र के बिहटा मनेर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 के बिहटा थानाक्षेत्र के देवकुली गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी. इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को रखकर आगजनी कर बिहटा मनेर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 को लगभग तीन घंटे तक जाम कर दिया और मुहावजे की मांग करने लगे.

ऑटो चालक की मौके पर मौत: घटना की जानकारी मिलने बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों ने पुलिस के सामने भी जमकर हंगामा किया. मृतक की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के गुलामलीचक निवासी कामेश्वर राय के पुत्र मुकेश कुमार के रूप में हुई है. इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

आक्रोशितों का सड़क जाम और आगजनी: मिली जानकारी के अनुसार ऑटो चालक मुकेश कुमार सुबह अपने ऑटो से घर से बिहटा की ओर जा रहा था. देवकुली गांव के पिनेक्स फैक्ट्री के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच हुआ है.

थानाध्यक्ष ने काफी समझाया जिसके बाद जाम को हटाया गया और फरार ट्रक बरामद की गई. पुलिस द्वारा ट्रक चालक की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम को हटाया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया.

"देवकुली गांव के पास बालू मुकुंद फैक्ट्री के पास एक अज्ञात ट्रक ने ऑटो चालक को रौंद दिया. मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. लोगों ने ससड़क जाम कर दिया था, जिन्हें समझाकर सड़क जाम खत्म कराया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है."-सुनील कुमार जायसवाल,बिहटा थानाध्यक्ष

पढ़ें-

औरंगाबाद में सेवानिवृत्त शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, अनियंत्रित बाइक ने मारी टक्कर

गया में ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details