बिहार

bihar

पटना में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब तस्करों का हमला, दो सिपाही घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 20, 2024, 7:19 AM IST

Attack On Excise Department Team: बिहार में शराबबंदी के बाद पुलिस पर शराब तस्कर और शराबियों के द्वारा हमले का सिलसिला जारी है. पटना के दानापुर के आशोपुर मुसहरी में उत्पाद विभाग की टीम पर शराबियों और शराब तस्करों ने हमला किया है. जिसमें दो सिपाही घायल हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला
उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

पटना: राजधानी पटना के दानापुर में सोमवार को अशोपुर मुसहरी में शराब तस्कर ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. इस घटना में उत्पाद विभाग के दो सिपाही घायल हो गए और दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. घटना थाने के अशोपुर मुसहरी में सोमवार की रात घटी है. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम अशोपुर मुसहरी में छापेमारी करने गई थी. तभी आक्रोशित लोगों और शराबियों ने पत्थराव करते हुए उत्पाद विभाग के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.

आक्रोशित भीड़ और शराबियों ने किया पत्थराव: इस घटना में दो सिपाही भी घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि छापेमारी करने गई टीम पर शराबियों व तस्करों ने हमला करते हुए पथराव कर दिया. जिससे दो वाहन के शीशे फूट गए और दो सिपाही घायल हो गए. आक्रोशित लोगों के पथराव करने से टीम वापस लौट आई है.

"टीम पर शराबियों और तस्करों ने पथराव कर दिया जिसमें दो सिपाही घायल हो गए और दो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. हमलावरों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-विजय, उत्पाद पुलिस

छापेमारी करने गई थी उत्पाद विभाग की टीम: बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है इसके बाद से बिहार सरकार ने अलग से उत्पाद थाना वी स्पेशल उत्पाद विभाग के लिए पुलिस फोर्स तैनात किया है. शराब बेचने वाले और शराबियों पर नकेल कसा जाए इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. आए दिन शराब माफियाओं और शराबियों के द्वारा पुलिस पर हमला किया जा रहा है. अशोपुर मुसहरी में भी शराबियों और शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की जिप्सी पर पथराव कर दिया है.

पढ़ें-Patna News: अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी में मद्य निषेध विभाग की टीम पर हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details