बिहार

bihar

नवादा में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों का हमला, SI को शराब की बोतल से किया घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 7, 2024, 1:57 PM IST

Attack On Excise Department SI: नवादा में उत्पाद विभाग के एसआई पर हमला किया गया है. छापेमारी के लिए गई टीम पर शराब धंधेबाजों ने हमला कर दिया, जिसमें एसआई घायल हो गए. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा में शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. शराब माफिया ने शराब की बोतल तोड़कर उत्पाद विभाग के एसआई रूपेश कुमार पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला आज सुबह का है जब उत्पाद विभाग की टीम शराब माफिया को पकड़ने के लिए गई तो उन्होंने हमला कर उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मी को घायल कर दिया.

उत्पाद विभाग के एसआई पर हमला: शराब की बोतल तोड़कर कई बार उत्पाद विभाग के एसआई रूपेश कुमार पर हमला किया जिससे वह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्पाद विभाग के एसआई रूपेश कुमार ने बताया कि उन लोगों गुप्त सूचना मिली थी तो उत्पाद विभाग की टीम छापामारी करने गई थी. जिस दौरान शिवदयाल बीघा के जंगल में शराब छुपा के रखा हुआ था. जब उन लोगों ने छापामारी शुरू की तो शराब माफिया ने उन पर हमला बोल दिया.

लगातार चल रही उत्पाद विभाग की छापेमारी: बता दें कि बिहार में शराबबंदी 1 अप्रैल 2016 से लागू है. शराबबंदी के 8 साल बीतने को है लेकिन शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. बात नवादा जिले की करें तो यहां शराब माफिया लगातार शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है. पुलिस भी लगातार छापेमारी कर शराब के साथ तस्करों को गिरफ्तार करती रहती है.

"उत्पाद विभाग की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा थाना के शिवदयाल बीघा गांव में शराब कारोबारी शराब को दूसरे राज्यों से लाकर बेच रहे हैं. इसके बाद यहां छेपेमारी करने के दौरान तस्करों ने हमला किया है."-रूपेश कुमार, एसआई, उत्पाद विभाग

पढ़ें-Patna News: उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों का हमला, तीन जवान घायल.. पुलिस वाहन के शीशे फोड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details