बिहार

bihar

नालंदा में सरकारी डॉक्टर की मां की चाकू गोदकर हत्या, पिता पर भी किया गया वार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 27, 2024, 4:42 PM IST

Updated : Feb 27, 2024, 4:49 PM IST

Murder In Nalanda: नवादा में बदमाशों ने दंपती पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में महिला की मौत हो गई. जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. पति को इलाज के लिए विम्स पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है. जहां बदमाशों ने एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी. जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए विम्स पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतका की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र निचली बाजार निवासी सुरेंद्र चौधरी की 63 वर्षीय पत्नी आशा देवी के तौर पर हुई है.

15 बीघा जमीन बेचने को लेकर विवाद :मृतका के पुत्र डॉ. संजीत कुमार नवादा के अकबरपुर स्वास्थ केंद्र में बतौर जनरल फिजिशियन के तौर पर कार्यरत हैं और परिवार के साथ रहते हैं. जबकि गांव पर मां-पिता अकेले रहते थे. उसी घर में आरोपी चाचा चंद्रिका चौधरी भी परिवार के साथ रहते थे. आरोप है कि उन्होंने भाई की मर्जी के बगैर 15 बीघा जमीन बेच दिया. उसी को लेकर दोनों के बीच पैसा लेनदेन को लेकर 3 साल से विवाद चला आ रहा था. उसी बात को लेकर अहले सुबह भी विवाद हुआ तो आवेश में आकर चाकुओं से गोद दिया.

जांच में जुटी पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना और राजगीर अनुमंडल डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए हैं. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मृतका की हुई पहचान: मृतका की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के निचली बाज़ार गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोग भी घटना के संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

FSL और डॉग स्क्वायड को बुलाया:वहीं, घटना के संबंध में एसपी अशोक मिश्रा ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि, ''पुलिस ने घटना में साक्ष्य जुटाने के लिए FSL और डॉग स्क्वायड को बुलाया है. जो भी कारण हो उसकी बारीकी से तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान कर जांच की जाएगी. पुलिस आस पास के सीसीटीवी की भी तलाश कर रही है. जैसे ही हत्या के आरोपियों का कुछ सुराग लगेगा पुलिस आरोपियों को दबोचने का काम करेगी.''

कुछ दिन पहले भी हुई थी हत्या:बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिहार के नालंदा में बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल के शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र बदल बीघा गांव के पुल के पास घटी थी. स्थानीय लोगों ने शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया था.

इसे भी पढ़े- नालंदा में दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मारकर हत्या, बाइकसवार अपराधियों ने की वारदात

Last Updated : Feb 27, 2024, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details