राजस्थान

rajasthan

चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम, 87900 रुपए चुराने के बाद लगाई आग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 25, 2024, 4:47 PM IST

अलवर के रामगढ़ कस्बे में चोरों ने एटीएम काट 87900 रुपए चुराए और इसके बाद एटीएम को आग लगा दी. पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है.

ATM set on fire after theft
चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम

अलवर.जिले के रामगढ़ कस्बे के बस स्टैंड के समीप हिताची कम्पनी द्वारा लगाए गए आल बैंक एटीएम से आज रात्रि अज्ञात चोरों ने एटीएम मशीन को गैस कटर से काट दिया. इसमें रखे 87900 रुपए चोरी कर सबूत मिटाने की नियत से एटीएम में आग लगा दी. इससे कंपनी को करीब लगभग ढाई लाख रुपए का नुकसान हो गया है.

इस संबंध में एटीएम संचालक हरीश पुत्र रोहिताश जाटव ने रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें लिखा है कि प्रार्थी ने धूपी जैन की दुकान किराए पर ले रखी है. उसमें हिटाची कम्पनी का एटीएम लगा रखा है. आज रात्रि में अज्ञात चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया. एटीएम में रखे 87900 रुपए चोरों ने चुरा लिए. इसके बाद एटीएम में आग लगा दी. इसमें करीब ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

पढ़ें:चोरों के हौसले बुलंद, बैंक के एटीएम को कटर से काटकर चुराए 3 लाख रुपये

रामगढ़ थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि हरीश पुत्र रोहिताश जाटव द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट के आधार पर धारा 457, 380, 435 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं. जिसमें रात्रि लगभग 12 बजे एटीएम का शटर अंदर से बंद करते बदमाश दिखाई दे रहे हैं. मामला दर्ज कर टीम गठित कर दी गई है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए दविश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details