राजस्थान

rajasthan

लोकसभा चुनाव का रण: मोदी-शाह को आज 'घर' में घेरेंगे अशोक गहलोत, अहमदाबाद में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 2, 2024, 9:34 AM IST

लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर मतदान खत्म होने के बाद अब प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता दूसरे राज्यों में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को धार देने में जुटे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज गुजरात के अहमदाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी 4 मई को मध्यप्रदेश में दो चुनावी सभाएं हैं.

गहलोत का गुजरात दौरा
गहलोत का गुजरात दौरा

जयपुर.लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर मतदान खत्म होने के बाद अब प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता दूसरे राज्यों में पार्टी के चुनावी अभियान को धार देने में जुटे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज तीन दिवसीय गुजरात और मध्यप्रदेश के दौरे पर रवाना हुए. गुजरात के अहमदाबाद में दो सीटों पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे रात में प्रवासी राजस्थानियों की बैठक लेंगे. इसके बाद 4 मई को मध्यप्रदेश में वे दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

अशोक गहलोत के कार्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, गहलोत गुरुवार सुबह जयपुर से रवाना होकर अहमदाबाद पहुंचेंगे. वे गुजरात पीसीसी में 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद गुजरात ईस्ट और वेस्ट सीट पर 7 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. अशोक गहलोत रात को प्रवासी राजस्थानियों की बैठक भी लेंगे. वे 3 मई को गुजरात से मध्यप्रदेश पहुंचेंगे. अगले दिन 4 मई को मध्यप्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट के चाचौरा और सारंगपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. जहां से वे इंदौर आकर रात को जयपुर पहुंचेंगे.

पढ़ें: राजस्थान से निपटे तो दूसरे राज्यों में डाला डेरा, चुनावी तपिश को बढ़ाने पहुंचे भाजपा व कांग्रेस के ये दिग्गज

राजस्थान में 22 लोकसभा सीटों पर किया प्रचार : दरअसल, लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बाद अशोक गहलोत गुजरात, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे. राजस्थान में दो चरण में 25 सीटों पर हुए मतदान के बीच अशोक गहलोत ने 22 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित किया है. इससे पहले अशोक गहलोत गुजरात के बनासकांठा में भी चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. वे बेंगलुरू, चेन्नई, अहमदाबाद, मुंबई और हैदराबाद में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में भी गए और पार्टी का प्रचार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details