मध्य प्रदेश

madhya pradesh

IAS पी नरहरि के नाम से अश्लील चैट वायरल, साइबर क्राइम ने शरू की जांच

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 2, 2024, 4:47 PM IST

IAS P Narhari Obscene Chat Viral: एमपी के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की चैट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह चैट पी नरहरि और किसी महिला के बीच बताई जा रही है. वरिष्ठ अधिकारी ने चैट को लेकर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है.

ias p narhari obscene chat viral
आईएएस पी नरहरि के नाम से अश्लील चैट वायरल

चैट वायरल मामले में साइबर क्राइम कर रही जांच

भोपाल।राजधानी भोपाल में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर की गई चैट वायरल हो रही है. सोशल मीडिया की इस चैट को लोगों ने बड़ी तेजी से वायरल किया था. जिसकी वजह से यह चैट लोगों में चर्चा का विषय बन गई है. इसे लेकर वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं उस चैट का दूसरा पक्ष रही महिला की ओर से भी शिकायत का आवेदन पत्र मिला है. भोपाल साइबर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्ट्या यह चैट कूटरचित दिख रही है.

आईएएस पी नरहरि

IAS पी नरहरि की चैट वायरल का मामला

मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट से हड़कंप मचा हुआ है. 2001 बैच के आईएएस अधिकारी पी नरहरि ने पोस्ट वायरल होने के बाद उन्होंने सायबर पुलिस से इसकी शिकायत की है. जानकारी के मुताबिक प्रदेश के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के सचिव पी नरहरि के नाम से एक अश्लील वाट्सएप चैट इंटरनेट मीडिया के अलग- अलग माध्यमों पर तीन दिन से वायरल हो रही थी.

अधिकारी और महिला के बीच बताई जा रही चैट

इस चैट में नरहरि और किसी महिला अधिकारी के बीच की बातचीत बताया जा रहा था. मामले की जानकारी सामने आने के बाद आईएएस पी नरहरि ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से शिकायत की थी. इस पर पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच का जिम्मा सायबर क्राइम ब्रांच को सौंपा था. पुलिस ने गुरुवार रात मामले में आइपीसी 469 जाली इलेक्ट्रोनिक दस्तावेज किसी पक्ष की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना और बदनाम करने की साजिश की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है.

वायरल चैट पर जांच जारी

डीसीपी क्राइम ब्रांच ने कहा कि प्रथम दृष्टया जो चैट वायरल हो रही है. वह कूट रचित तरीके से तैयार करना लग रहा है. आईएएस पी नरहरी और महिला ने सायबर क्राइम ब्रांच को शिकायत की है, जांच जारी है. जल्द ही इस मामले में पुलिस को सफलता मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details