हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उप चुनाव में हार के डर से स्पीकर मंजूर नहीं कर रहे इस्तीफा, हमीरपुर पहुंचने पर बोले आशीष शर्मा - Ashish Sharma on CM Sukhu

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 28, 2024, 5:41 PM IST

निर्दलीय से भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा ने सुक्खू सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले 14 महीनों में निक्कमी साबित हुई है. आशीष शर्मा ने कहा कि उपचुनाव कभी भी हो निर्दलीय से भाजपा में शामिल तीनों विधायकों की जीत पक्की है. पढ़ें पूरी खबर...

ASHISH SHARMA ON CM SUKHU
हमीरपुर पहुंचने पर बोले आशीष शर्मा

हमीरपुर पहुंचने पर बोले आशीष शर्मा

हमीरपुर:निर्दलीय सेभाजपा में शामिल होने पर पहली बार विधायक आशीष शर्मा का हमीरपुर के प्रवेश द्वार उखली में जोरदार स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने विधायक आशीष शर्मा पर पुष्प वर्षा करके और ढोल बाजों के साथ नारेबाजी कर स्वागत किया है. इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री अजय रिंटू, मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत, मंडल मीडिया प्रभारी विक्रमजीत वन्याल, विक्रांत सिंह इत्यादि मौजूद रहे.

विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि सबसे पहले भाजपा हाईकमान का पार्टी में शामिल करने पर आभार जताया है और कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, अनुराग ठाकुर, जयराम ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री धूमल का धन्यवाद करते है. उन्होंने कहा कि पहले से ही भाजपा की विचारधारा से संबंध रखते है और प्रदेश सरकार पिछले 14 महीनों में निक्कमी सरकार साबित हुई है. इसलिए यह निर्णय विधानसभा के हित में लिया गया है.

विधानसभा स्पीकर के द्वारा इस्तीफे को अभी तक मंजूर नही किए जाने पर आशीष शर्मा ने कहा कि कांगेस सरकार को डर है कि छह सीटें कांग्रेस हार रही है. अगर लोकसभा के साथ विधानसभा उप चुनाव हुए तो वह भी हार जाएगी. आशीष शर्मा ने दावा किया कि प्रदेश में सरकार वेटीलेंटर पर चली गई है. बौखलाहट में हमारे इस्तीफे को मंजूर नहीं किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि चाहे तीन विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव बाद में हो तब भी कांग्रेस की इसमें हार होगी और बीजेपी के उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे. कांग्रेस के द्वारा विधायकों पर खरीद फरोख्त के आरोपों पर विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि खरीद फरोख्त की राजनीति नहीं आती है. प्रदेश में इस तरह की राजनीति नहीं की जाती है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर की जनता सबकुछ जानती है कि मैं कैसा हूं. उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से मुख्यमंत्री ने प्रताड़ित किया है और कोई भी काम तक नहीं होने दिया है.

उन्होंने कहा कि राज्यसभा के उम्मीदवार को वोट डालना अपना संवैधानिक अधिकार रहा है और मनु सिंघवी को वोट डालने के लिए अंतरआत्मा नहीं मान रही थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने छह-छह महीने मिलने का समय तक नहीं दिया है और यह निर्णय जनता के द्वारा ही लिया गया है, जिससे आज भाजपा का दामन थामा है.

ये भी पढ़ें:सुक्खू बोले उपचुनाव में सभी 6 सीटें जीतेगी कांग्रेस, डिप्टी सीएम ने कहा- बीजेपी को हराएगी बगावत - CM Sukhu on By Election

ABOUT THE AUTHOR

...view details