राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में वोट प्रतिशत कम होने के पीछे अरुण सिंह ने कांग्रेस को बताया कारण - RAJASTHAN LOKSABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 22, 2024, 9:40 PM IST

Chittorgarh Constituency उदयपुर में बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार देख रही है, इसलिए वह पहले ही ईवीएम पर सवाल उठा रही है.

RAJASTHAN LOKSABHA CHUNAV,  CHITTORGARH LOK SABHA SEAT
राजस्थान में वोट प्रतिशत कम होने के पीछे अरुण सिंह ने कांग्रेस को बताया कारण.

उदयपुर.प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव-प्रचार अब परवान चढ़ने लगा है. सोमवार को प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट के भिंडर में बीजेपी प्रत्याशी सीपी जोशी के लिए प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान अरुण सिंह ने कांग्रेस पर सिलसिलेवार जुबानी हमले किए.

अरुण सिंह ने कहा कि पूरे देश और राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी की लहर चल रही है. राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह का कहना है कि राजस्थान की 25 की 25 सीटों के साथ देश में भाजपा 370 सीट जीत रही है. इसके साथ ही एनडीए 400 से ज्यादा सीट जीतेगा. देश में गरीब किसान युवा बेरोजगारों को सबके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी योजनाओं के माध्यम से विकास का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान और देश में कांग्रेस दिशाविहीन है. इसलिए कांग्रेस के नेता अब हार से डर से कुछ नहीं बोल रहे हैं. कांग्रेस के उम्मीदवार खुद चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते, वह मैदान छोड़कर भाग रहे हैं.

इसे भी पढ़े-भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने नया महादेव मंदिर में किया झाडू-पोंछा, कहा-अब मिलेगा लोगों को केंद्र की योजनाओं का लाभ

अरुण सिंह ने मतदान कम होने के पीछे कारण बताते हुए कहा कि "हमने देखा कि पहले चरण में कांग्रेस के उम्मीदवारों के यहां टेबल पर बैठने वाले लोग भी नहीं थे. इसलिए मतदान की संख्या में गिरावट नजर आई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह नहीं है. वह घरों से निकल नहीं रहे, जबकि भाजपा के समर्थन में ज्यादा वोट पड़ रहे हैं. इसके पीछे कारण है कि कांग्रेस के नेता और नेतृत्व का जनता को पता ही नहीं है."

कांग्रेस हार देख रही है : अरुण सिंह ने कहा के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का मान-सम्मान और गौरव बढ़ रहा है. चाहे वह कॉरिडोर की बात हो, जिसमें महाकाल कॉरिडोर और अन्य मंदिरों का निर्माण हुआ है. उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम भव्य मंदिर बन चुका है. बीजेपी राजस्थान की सभी सीट बड़े मार्जिन के साथ जीतेगी. अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस हार देख रही है, इसलिए वह पहले ही ईवीएम पर सवाल उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details