राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर में डॉक्टर और मरीज के परिजनों में हुई बहस, परिजन बोले- डॉक्टर ने की धक्का-मुक्की - Argument between doctor and patient

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 4, 2024, 3:46 PM IST

जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजनों में बहस हो गई. जिस पर मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर धक्का-मुक्की और गाली गलौच करने के आरोप लगाए हैं.

QUARREL BETWEEN DOCTOR AND PATIENT
डॉक्टर और मरीज के परिजनों में हुई बहस (फोटो : ईटीवी भारत)

डॉक्टर और मरीज के परिजनों में हुई बहस (वीडियो : ईटीवी भारत)

जैसलमेर.जिले के सबसे बड़े राजकीय जवाहर अस्पताल में शनिवार को डॉक्टर और मरीज के परिजनों में बहस हो गई. मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर धक्का-मुक्की और गाली गलौच करने का आरोप लगाया है. वहीं चिकित्सक ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया. चिकित्सक रेवताराम पंवार ने बताया कि मरीज के परिजन बेवजह माहौल खराब कर रहे हैं. इसकी शिकायत अस्पताल पीएमओ को दे दी गई है.

जानकारी के अनुसार अमरसागर निवासी पाक विस्थापित किशनलाल भील के घर का सदस्य राजकीय जवाहर अस्पताल में उपचार चल रहा था. शुक्रवार रात को मरीज का बेड खाली होने के कारण उस जगह अन्य मरीज को शिफ्ट कर दिया गया. उसके बाद जब पहले भर्ती मरीज वापस सुबह आए तो पलंग पर अन्य मरीज भर्ती था, जिस पर वह झल्ला उठा. इसकी शिकायत उसने सबंधित चिकित्सक रेवताराम पंवार से की. पंवार से मरीज को संतुष्टजनक जवाब नहीं मिलने पर दोनों में बहस हो गई. जिस पर भील समाज के लोग अस्पताल में एकत्रित हो गए.

इसे भी पढ़ें-कलयुगी बेटे की कततूत, मां-बाप पर किया जानलेवा हमला, चाकू से वार कर बहन को भी किया लहूलुहान - Son Attacked His Parents

डॉक्टर बोले- हमारी यूनियन एक्शन लेगी : वहीं मरीज के परिजनों ने डॉक्टर रेवताराम पंवार पर धक्का मुक्की के आरोप लगाए. इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. जैसे-तैसे मामले को शांत करवाया गया. अब पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच में जुटी है. वहीं, चिकित्सक रेवताराम पंवार ने बताया कि मरीज के परिजन बेवजह माहौल खराब कर रहे हैं. इसकी शिकायत अस्पताल पीएमओ को दे दी गई है. पंवार ने कहा हमारे साथ गलत होता है तो यूनियन एक्शन लेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details