हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अटल टनल के आगे बनेगी एक और टनल, 12 महीने लेह जाना होगा संभव- अनुराग ठाकुर

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 7:22 PM IST

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के टिहरा में भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन के दौरान कहा कि केंद्र सरकार अटल टनल के आगे शिंकुला दर्रे के नीचे एक टनल का निर्माण करने जा रही है, ताकि लेह को 12 महीने शेष भारत के साथ जोड़ा जा सके. पढ़ें पूरी खबर...

Anurag Thakur
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

मंडी: केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा सेवाएं व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि केंद्र सरकार अटल टनल के आगे शिंकुला दर्रे के नीचे एक टनल का निर्माण करने जा रही है, ताकि लेह को 12 महीने शेष भारत के साथ जोड़ा जा सके. यह बात उन्होंने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के टिहरा में भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही.

'PM मोदी ने हटाई गरीबी'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश की सरहदों की सुरक्षा मजबूत हुई है. सीमाओं पर एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं, टनलों का निर्माण किया जा रहा है और रेलवे ट्रैक बिछाए जा रहे हैं. कांग्रेस जिस गरीबी को हटाने के झूठे नारे देती थी उस गरीबी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वास्तविकता में हटाकर दिखाया है. उन्होंने लोगों से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करते हुए देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की बात भी कही.

'1500 रुपये देने के फॉर्म कूड़े में फैंके जाएंगे'

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार थी तो कभी भी पैसों की कमी नहीं आई, लेकिन जब कांग्रेस की सरकार बनी तो शुरूआत से ही पैसों की कमी का रोना शुरू कर दिया. पहले पैसों के लिए रोते रहे अब विधायकों के लिए रो रहे हैं. उन्होंने 1500 रुपये की योजना पर तंज कसते हुए कहा कि अगर यह योजना सरकार बनते ही शुरू हो जाती तो प्रत्येक महिला को अब 21-21 हजार मिल चुके होते. चुनावों के दौरान 1500 देने के जो फार्म कांग्रेस ने भरवाए थे वो फार्म बाद में कूड़े के ढेर में फेंके गए. अब फिर से फार्म भरवाए जा रहे हैं और इन्हें भी कूड़े के ढेर में ही फेंका जाएगा.

ये भी पढ़ें-हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में गिरा ग्लेशियर, चपेट में आए 3 कामगारों की मौत, 2 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details