राजस्थान

rajasthan

प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास - suicide attempt in jhujhunu

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 1, 2024, 4:32 PM IST

प्रेमिका की सगाई से एक युवक इतना आहत हुआ कि वह उसके घर जा पहुंचा और सगाई का विरोध किया. जब युवती के परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने वहीं आत्महत्या का प्रयास किया.

Angered by his girlfriend's engagement, the young man tried to cut off his handcuffs.in jhujhunu district
प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी युवक ने हाथ की नशें काटने का किया प्रयास

झुंझुनू. सिंघाना थाना क्षेत्र के थली गांव में रविवार देर रात प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने आत्महत्या का प्रयास किया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहुलुहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसे परिजन रात को अपने साथ ले गए.

एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि थली गांव में एक युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान चौमूं का रहने वाला एक युवक युवती के घर पहुंच गया. युवती की सगाई होने से ख़फ़ा होकर उसने हंगामा कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने आत्महत्या का प्रयास किया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर सिंघाना थाने के एएसआई सुबेसिंह यादव मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस से पूछताछ में युवक ने बताया कि युवती के साथ उसकी दोस्ती आठ साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी.

पढ़ें:अलवर में 12 फीट ज़मीन को लेकर खूनी संघर्ष, 5 लोग घायल

इसके बाद वह फोन पर बात करने लगे. दोस्ती होने के दो माह बाद चौमूं में मिले भी थे. घायल युवक ने आरोप लगाया कि परिजन जबरदस्ती युवती का विवाह कर रहे हैं, जबकि वह दोनों आपस मे शादी करना चाहते है. घायल युवक का पिता कंस्ट्रक्शन का काम करता है तथा वह भी जयपुर में अपने पिता के साथ काम करता है. अस्पताल के चिकित्सक डॉ धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि युवक घायल हुआ है, जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है. एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि इस संबंध में परिजनों को बुलाया गया. परिजन युवक को अपने साथ ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details