उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप का आरोप, एसओ ने नहीं सुनी शिकायत, पुलिस कमिश्नर ने लिया संज्ञान - Gang rape allegation in Varanasi

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 7:18 PM IST

वाराणसी के शिवपुर इलाके के एक गेस्ट हाउस में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है, महिला थानाध्यक्ष करेंगी मामले की जांच.

Etv Bharat
Etv Bharat

GANG RAPE ALLEGATION IN VARANASI

वाराणसी:बनारस के शिवपुर इलाके की एक छात्रा ने एक गेस्ट हाउस में शराब पिलाकर गैंगरोप किए जाने का आरोप लगाई है. पीड़ित ने पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पीड़िता ने इस मामले में शिवपुर थाने पर आरोप लगाया कि, शिकायत के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल के निर्देश पर संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के एजिलरसन ने लापरवाही पर शिवपुर एसओ से जवाब मांगा है. वहीं इस मामले को महिला थानाध्यक्ष से जांच करा कर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि, बड़ागांव थाना इलाके की रहने वाली छात्रा का आरोप है कि, उसके परिचित दो छात्रों ने उसे शिवपुर के एक गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया था. वहां वह अपनी सहेली के साथ गई. दोनों परिचित छात्रों ने उसे जबरन शराब पिलाई. और फिर गैंगरेप किया. वह अपनी शिकायत लेकर शिवपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की. जिसके बाद वह किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची. और पुलिस कमिश्नर को आपबीती सुनाया.

वहीं इस पूरे मामले पर बात करते हुए संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के एजिलरसन ने कहा कि, प्रकरण सामने आया है. महिला थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई के लिए कहा गया है. वहीं पीड़ित का आरोप है कि, उनकी शिवपुर थाने पर सही ढंग से सुनवाई नहीं हुई है. वहीं इस मामले में एसीपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे. उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें : गैंगरेप के बाद युवती की हत्या, सिम देने आए लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम, 48 घंटे में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा - Blind Murder Reveale

ABOUT THE AUTHOR

...view details