राजस्थान

rajasthan

कोचिंग छात्रा से रेप के आरोपी चारों छात्रों को कोर्ट में किया पेश, न्यायालय ने 1 मार्च तक के लिए भेजा जेल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 16, 2024, 8:57 PM IST

कुन्हाड़ी थाना इलाके में नीट यूजी की तैयारी कर रही कोचिंग छात्रा से रेप केस में पुलिस ने गिरफ्तार किए चारों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में एक मार्च तक के लिए भेज दिया गया है.

आरोपी चारों छात्रों को कोर्ट में किया पेश
आरोपी चारों छात्रों को कोर्ट में किया पेश

आरोपी चारों छात्रों को कोर्ट में किया पेश

कोटा.शहर के कुन्हाड़ी थाना इलाके में रह रही नीट यूजी की तैयारी कर रही कोचिंग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए चारों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में एक मार्च तक के लिए भेज दिया है. इससे पहले पुलिस ने चारों आरोपियों का मेडिकल एमबीएस अस्पताल में कराया था, जिसके बाद उन्हें पॉक्सो क्रम संख्या न्यायालय दो में पेश किया गया था.

विशिष्ट लोक अभियोजक विजय कच्छावा ने बताया कि यूपी की रहने वाली पीड़िता कोटा में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रही थी. 10 फरवरी को अपने फ्लैट पर आरोपी एक छात्र ने बुलाया था. सोशल मीडिया के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी. फ्लैट पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. वहां पर आरोपी के तीन अन्य दोस्त भी पहले से मौजूद थे. उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया था.

पढ़ें: कोटा में नाबालिग कोचिंग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा

पीड़ित छात्रा आरोपियों में से एक लड़कों को जानती थी. उसकी आरोपी लड़के से सोशल मीडिया के जरिए जान पहचान हुई थी और कुछ समय से उसके संपर्क में थी. ऐसे में उसके फ्लैट पर ही गई थी, जहां पर उन लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी लड़के भी कोटा के बाहर के हैं, ये बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के हैं. बीते 1 से 2 साल से यहां पर यहां कोचिंग कर रहे थे. वहीं, पीड़िता की उम्र 17 वर्ष है, जो मूल रूप से यूपी के नोएडा की निवासी है और वर्तमान में कोटा आकर कोचिंग कर रही थी. आरोपी लड़के भी अलग-अलग रहते हैं. जिस फ्लैट पर घटना हुई है, वह एक आरोपी का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details