उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केबल ऑपरेटर की हत्या में 12 लोगों पर मुकदमा, परिजन बोले- कॉलोनी में लड़कियों को छेड़ते हैं दबंग

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 6, 2024, 2:22 PM IST

अलीगढ़ के लोधी विहार इलाके में बीते मंगलवार को एक केबल ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या (Murder of Cable Operator in Aligarh) कर दी गई. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि परिजन कई अन्य लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

ेि्प
े्

अलीगढ़ में केबल ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या. देखें खबर

अलीगढ़ :अलीगढ़ में लोधी विहार इलाके में 24 वर्षीय केबल ऑपरेट युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने बुधवार को थाना सासनी गेट चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया. हालांकि घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित परिजनों ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. परिजनों की मांग है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए. बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने युवक की गोली मारकर हत्या की वह इलाके में दबंगई करते हैं और इलाके में अपना दबदबा रखना चाहते हैं.

पीड़ित परिवार के सदस्य संतोष ने बताया कि इलाके के दबंग लड़के कॉलोनी में शराब पीकर लड़कियों से छेड़खानी करते हैं. विरोध करने पर मारपीट करते हैं. इसमें अंकित ठाकुर, शशांक यादव, हर्ष ठाकुर सोनू यादव, जीत तोमर, मयंक वार्ष्णेय सहित कई लोग शामिल हैं.

घर के नजदीक ही विकास शर्मा की गोली मारी गई. कुछ दिन पहले शादी में अंकित ठाकुर के साथ मारपीट की घटना हुई थी. इसके बाद रंजिश पनप गई. पुलिस ने मयंक, हर्ष ठाकुर, शंशाक यादव को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी ती तलाश जारी है.

थाना सासनी गेट के लोधी विहार कॉलोनी में मंगलवार देर शाम केबल ऑपरेटर विकास शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना को लेकर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

वहीं, परिजनों ने कहा कि जिन लोगों के खिलाफ नाम मुकदमा दर्ज है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएं. घटना में पुलिस ने 12 नाम दर्ज किए हैं. सभी को चिन्हित कर कार्रवाई हो. एसपी सिटी के आश्वासन के बाद करीब तीन घंटे बाद जाम खुला.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में मर्डर मिस्ट्री से उठा पर्दा: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में सफाई कर्मचारी को जिंदा जलाया, ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details