उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अफजाल अंसारी का बड़ा आरोप, कहा- बृजेश के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए मुख्तार को जहर देने की कोशिश - Politics on Mukhtar illness

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 27, 2024, 7:27 PM IST

बीमार भाई मुख्तार से मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने मीडिया के सामने सरकार पर बोला हमला,कहा- बृजेश के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए मुख्तार को जहर देने की कोशिश. बेटे तक को पिता से मिलने नहीं दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

POLITICS ON MUKHTAR ILLNESS

गाजीपुर:गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल आंसारी ने मंगलवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए मुख्तार अंसारी से मुलाकात किया. उसके बाद बुधवार को गाजीपुर में मीडिया से बातचीत में अफजाल ने आरोप लगाया कि, स्थानीय प्रशासन बेवजह सख्ती बरत रही है. उन्होंने कहा कि मुख्तार की माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही होनी है, और यदि मुख्तार ने गवाही दे दी तो बृजेश सिंह को उसरी कांड में सजा हो जाएगी. इसलिए गवाही से पहले मुख्तार अंसारी को जहर देने की कोशिश हो रही है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर ज्यादती और जुल्म के साथ झूठी कार्रवाई के भी कई आरोप लगाते हुए मुख्तार अंसारी को गरीब का मसीहा बताया.

अफजाल ने बताया कि मुख्तार की बीमारी की सूचना पुलिस के जरिए मिली थी. मंगलवार को उनसे करीब एक बजे के आसपास अस्पताल में ही मिला. उन्होंने मुझसे बात की, उन्होंने बताया कि जैसा वो बता रहे थे कि वे रोजा रख रहे हैं. और उनको जो खाना आया था, वो रख दिया गया था. और तराबी के बाद जब वे खाए तो उनकी तबियत बिगड़ी. उन्हें उल्टी भी हुई और फिर उन्हें चक्कर आने लगे. बहुत कमजोरी हुई.

वहीं अफजाल अंसारी ने गाजीपुर और बलिया लोकसभा में बीजेपी का अभी तक कोई प्रत्याशी न दे पाने का पूरा ठीकरा गाजीपुर के पूर्व सांसद और जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पर फोड़ दिया. उन्होंने क्रिकेट की भाषा में समझाया कि मनोज सिन्हा ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक तरफ से चालीस साल से खेल रहे हैं, आउट होने के बाद भी बैट नहीं छोड़ते.


ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी अस्पताल से डिस्चार्ज, वापस भेजे गए जेल, जहर देने का लगाया था आरोप - Mukhtar Ansari

ABOUT THE AUTHOR

...view details