उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में थार वाली रील पर एक्शन, पुलिस ने काटा ऑनलाइन चालान, युवक की तलाश जारी - Action on Roorkee Thar reel

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 29, 2024, 8:38 PM IST

Updated : Apr 29, 2024, 10:11 PM IST

Action on Roorkee Thar reel, Thar reel goes viral in Roorkee रुड़की में रील्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक की गाड़ी का ऑनलाइन चालान किया है. साथ ही युवक को नोटिस देकर बुलाया है.

Etv Bharat
रुड़की में थार वाली रील पर एक्शन

रुड़की में थार वाली रील पर एक्शन

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में सोलानी पार्क स्थित गंगनहर के पुल पर एक थार कार की छत पर खड़े होकर एक युवक का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. युवक रील बनाकर सोशल मिडिया पर फेमस होना चाहता था. वीडियो सोशल मीडिया के जरिये पुलिस के पास पहुंचा है. पुलिस ने युवक के खिलाफ ऑनलाइन चालन की कार्रवाई की है.

सोशल मीडिया एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो रुड़की के सोलानी पार्क स्थित गंगनहर पुल का बताया गया. वायरल वीडियो में एक युवक थार कार के ऊपर खड़े होकर स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है. दूसरा शख्स कार को चला रहा है. वीडियो में स्टंट कर रहा युवक मोबाइल पर भी बात करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस तरह के स्टंट से जान भी जा सकती है, लेकिन आजकल के युवा अपनी जान की परवाह किये बिना रील्स बनाने में मस्त हैं. इस तरह के वीडियोज पर रुड़की पुलिस की पैनी नजर है.

जैसे ही वायरल हो रहा ये वीडियो पुलिस की नजर में आया तुरंत युवक के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई. साथ ही युवक को नोटिस देकर भी बुलाया गया है. रुड़की सीओ नरेंद्र पंत ने बताया वीडियो उनके संज्ञान में आया है. युवक का ऑनलाइन चालान किया गया है. युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही युवक को हिरासत में लिया जाएगा. जिसके बाद अग्रिम कर्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पढ़ें-यूट्यूबर मास्क पहनकर स्कूली छात्राओं पर करता था कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पढे़ं-केदारनाथ धाम में भक्ति कम, रील्स बन रहीं ज्यादा! पुजारी बोले- वीडियो से नहीं भक्ति से होगा कल्याण

Last Updated :Apr 29, 2024, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details