राजस्थान

rajasthan

पुलिस का जुआरियों के खिलाफ एक्शन, 6 लग्जरी कारों को किया जब्त - ACTION AGAINST GAMBLING IN Jhalawar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 26, 2024, 3:27 PM IST

झालावाड़ जिले की दांगीपुरा पुलिस ने मंगलवार को एक जुआ के अड्डे पर छापेमारी की. इस दौरान मौके से 6 लग्जरी कारों को जब्त किया गया है.

Action against gambling in Dholpur
जुआ के अड्डे पर छापेमारी

झालावाड़.जिले की दांगीपुरा पुलिस ने मंगलवार को इलाके के गोरियाखेड़ी तथा बामनखेड़ी टापरियों के जंगल में बड़ी जुआ खेले जाने वाले स्थान पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मौके से 6 लग्जरी लावारिस कारों को जब्त किया है. पुलिस की अचानक कार्रवाई से इलाके के जुआरियों में हड़कंप मच गया. सभी मौका पाकर मौके से भाग निकले. इधर पुलिस ने तहत जब्त किए गए चौपहिया वाहनों की कीमत करीब 63 लाख रुपए बताई है.

मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ तथा अवैध कार्यों पर रोकथाम के लिए पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत जिले में संदिग्ध स्थानों पर नाकाबंदी की जा रही है. जिले में आने-जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है. इनपुट के आधार पर संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी भी की जा रही है.

पढ़ें:पुलिस ने 10 जुआरियों को गिरफ्तार कर जब्त की 1 लाख से ज्यादा की नकदी - 10 Gamblers Arrested In Dholpur

इसीके तहत मंगलवार को दांगीपुरा क्षेत्र के गोरियाखेड़ी तथा बामनगांव टापरियां के जंगल में पुलिस ने जुआ खेले जाने वाले स्थान पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को 6 लग्जरी कार मौके से बरामद हुई है. लग्जरी कारों में स्विफ्ट, बलेनो, अर्टिगा, आई 20 कार हैं जिनकी बाजार में अनुमानित कीमत करीब 63 लाख रुपए है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लग्जरी कारों को पुलिस 38 एक्ट 2007 के तहत जब्त किया गया है. फिलहाल पुलिस वाहन के मालिकों की तलाश में जुटी है. इधर पुलिस की अचानक छापेमार कार्रवाई के बाद पूरे इलाके के जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details