राजस्थान

rajasthan

बूंदी में महिला से लूट की वारदात का खुलासा, आरोपी को किया गिरफ्तार - robbery in bundi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 4, 2024, 12:13 PM IST

बूंदी शहर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है. पिछले दिनों एक दुकान में घुस कर महिला से लूटपाट के मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ा ही था कि बीते दिन कुछ बदमाश मंदिर से दर्शन कर लौट रही महिला के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए.

Accused of robbing a woman after entering a shop in Bundi arrested
बूंदी में महिला से लूट का आरोपी गिरफ्तार

बूंदी. शहर के रजत गृह कॉलोनी में सोमवार को दिनदहाड़े महिला दुकानदार को घायल कर गल्ला लूटने के मामले में एक आरोपी को गिरप्तार किया है. पुलिस ने वारदात के दौरान काम में ली गई एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

सदर थानाधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने बून्दी शहर में हाल ही में हुई लूट और चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए उनके खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की थी. इस टीम ने अपने लगातार प्रयासों के बाद पहले मोटरसाइकिल की तलाश की और फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सहाय ने बताया कि फरियादी मनोहर बावड़ी के सामने बूंदी निवासी विद्यानंद दाधीच ने रिपोर्ट दी थी कि उनकी पत्नी कमलेश दाधीच गेट नं 6 के ऊपर अपनी किराने की दुकान का संचालन करती है. गत सोमवार एक अप्रैल को दोपहर में 2 से 2.30 बजे के करीब एक व्यक्ति दुकान पर आया और बिस्कुट का पैकेट लेने के बहाने दुकान के अन्दर घुस कर मेरी पत्नी से मारपीट की और दुकान से छह हजार रुपए लेकर भाग गया. सदर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

पढ़ें:विस्फोटक सामग्री बरामद: नाकाबंदी के दौरान जब्त की 2000 जिलेटिन की छड़ें

सोने की चेन लूटी: शहर में लूट की वारदातें पुलिस व आमजन के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही हैं. मंगलवार रात करीबन 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम के पास हनुमान धर्मशाला के बाहर से एक महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन तोड़कर ले गए. पीड़ित प्रेमलता जांगिड़ हनुमान धर्मशाला के बाहर से दर्शन कर घर वापस जा रही थी, इसी दौरान यह वारदात हुई. प्रेमलता ने बताया कि बाइक से आए दो बदमाश एक ही झपट्टे में सवा दो तोले की सोने की चेन तोड़ कर ले गए. इस चेन की कीमत 1 लाख 75000 करीब है। पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी, लेकिन बदमाशों का देर रात तक सुराग नहीं लग पाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details