राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुलिस पर फायरिंग करने का दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 28, 2024, 4:02 PM IST

धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित चल रहे दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

धौलपुर. जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने पुलिस टीम पर फायरिंग करने की घटना में शामिल दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आईजी भरतपुर और धौलपुर एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने दूसरे आरोपी योगेंद्र को उसके गांव सिंघावली खुर्द के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी युवक के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर घटना में शामिल अन्य युवकों के बारे में जांच पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ें-आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग और पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल, 8 आरोपी किया गिरफ्तार

एक आरोपी पहले हो चुका है गिरफ्तार :थानाधिकारी वीर सिंह ने बताया कि 23 फरवरी 2024 को पुलिस टीम पर जान से मारने के लिए फायरिंग करने की घटना पर राजाखेड़ा थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया था. इस घटना में शामिल देवी सिंह को घटना के 24 घंटे के भीतर ही कस्बे के स्वामी विवेकानंद चौराहे से गिरफ्तार किया था, पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर का एक कारतूस बरामद किया था. कार्रवाई करने वाली टीम में राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह के साथ एएसआई राजेश कुमार, कांस्टेबल सतीश, चंद्रपाल, खेम सिंह आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details