उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में फुटवियर कारोबारी पर 25 बार किये गये थे चाकू से वार, आरोपी की तलाश जारी - kanpur crime news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 20, 2024, 6:32 PM IST

कानपुर में जूते की दुकान के पुराने कर्मचारी ने कारोबारी की चाकू से वार कर घायल कर दिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: जिले में शुक्रवार को दुकान के पुराने कर्मचारी ने कारोबारी को चाकू से वार कर घायल कर दिया था. शनिवार को पुलिस आयुक्त अखिल कुमार एडिशनल सीपी हरिश्चंद्र और उनकी टीम इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है.

आरोपी ने कारोबारी पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

दरअसल, शुक्रवार देर रात फुटवियर कारोबारी राजकुमार हरगुलानी नवीन मार्केट स्थित अपनी दुकान बंद करके कर्मचारियों से बात कर रहे थे. तभी दुकान का पुराना कर्मचारी चमनगंज निवासी तलहा आया और उसने सीधे राजकुमार पर बिना किसी बात के ही चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें घायल कर दिया. आरोपी ने इतनी बार चाकू मारा कि राजकुमार की आतें भी बाहर आ गई थीं.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

इसके बाद राजकुमार को शहर के उर्सला अस्पताल ले जाया गया. वहां उन्हें रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया गया था. अभी राजकुमार की हालत नाजुक बतायी जा रही है. वहीं, इस वारदात के बाद कोतवाली पुलिस ने मौका-ए-वारदात से चाकू बरामद कर लिया था. आरोपी तलहा के पिता को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. वहीं, पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने कहा कि हम आरोपी के विषय में हर छोटी से छोटी बता पता कर रहे है. पुलिस आयुक्त ने कहा कि हम बहुत जल्द तलहा को गिरफ्तार करके जेल भेजेंगे.

लेकर विवाद की बात आई सामने

वहीं, फुटवियर कारोबारी राजकुमार हरगुलानी के परिजनों ने बताया कि कुछ माह पहले ही राजकुमार ने तलहा को अपनी दुकान पर काम करने के लिए रखा था. एक हफ्ते के अंदर ही तलहा को उन्होंने दुकान से हटा दिया था. इसलिए तलहा ने बदले की नीयत से राजकुमार पर कई वार किए. वहीं, राजकुमार के अलावा तलहा ने चाकू से दुकान के कर्मचारी शान को भी घायल कर दिया था.

ये भी पढ़े: बिठूर में छात्रा से दो युवकों ने किया गैंगरेप, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार - Minor Raped In Kanpur

ये भी पढ़ें: 25 हजार दो और बीवी-बच्चे ले जाओ, महिला ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति के खिलाफ की साजिश - Kanpur Crime News

ABOUT THE AUTHOR

...view details