उत्तराखंड

uttarakhand

जमानत पर जेल से छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता के साथ की मारपीट, केस वापस लेने का बनाया दबाव - accused assaulted rape victim

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 30, 2024, 10:06 AM IST

जेल में जाने के बाद भी दुष्कर्म का आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जेल से जमानत पर छूटते ही आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता के साथ मारपीट और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने का दबाव बनाया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में दुष्कर्म पीड़िता को डरा धमाकर केस वापस लेने के लिए दबाव डालने का मामला सासने आया है. कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के रामपुर जिले के रहने वाले राहुल सिंह ने साल 2023 में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के कुछ अश्लील फोटो भी लिए थे, जिन्हें आरोपी ने वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से करीब दो लाख रुपए की ऐंठ लिए थे. आखिर में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

अब पीड़िता का आरोप है कि आरोपी जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया है. जेल से बाहर आने के बाद आरोपी उसका रास्ता रोक उसके साथ गाली गलौज और मारपीट करता है. साथ ही उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है. आरोपी ने पीड़िता को इतना पीटा कि, उसे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी राहुल उसको व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भी भेज रहा है. साथ ही कह रहा है कि यदि उसने केस वापस नहीं लिया तो वो उसे जान से मार देगा. मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ फिर से मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details