दिल्ली

delhi

दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके में कैब चालक की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार - murder in kotwali police station

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 17, 2024, 10:34 PM IST

MURDER IN KOTWALI POLICE STATION: दिल्ली में कैब चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए घटनाक्रम बताया.

murder in kotwali police station
murder in kotwali police station

डीसीपी मनोज कुमार मीणा

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली में छत्ता रेल चौक पर लूटपाट के दौरान गोली मारकर फरार होने वाले आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल 15 अप्रैल देर रात छत्ता रेल चौक के पास देर रात कैब टक्कर के बाद एक ई-रिक्शा पलट गई, जिसके बाद कैब चालक और ई रिक्शा चालक का विवाद हो गया था. इस पर वहां से गुजर रहे बदमाशों ने मौके का फायदा उठाते हुए दोनों से लूट करने की कोशिश की, जिसका कैब चालक ने विरोध किया.

इसके बाद बदमाशों ने कैब और ई-रिक्शा चालक पर गोली चला दी, जिसमें दोनों घायल हो गए. लोगों ने दोनों को नजदीकी एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां कैब चालक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचीं और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीम का गठन किया गया. साथ ही टेक्निकल सर्विलांस भी सहरा लिया गया, जिसके माध्यम से एक महिला को ट्रेस किया गया और खजूरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-25 हजार के इनामी घोषित अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बनाने का करता था काम

महिला से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि महिला भी पहले इसी इलाके में रहा करती थी, लेकिन अब वह यहां से जा चुकी है. फिलहाल सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-दामाद ने ज्‍वेलरी शॉप में डाला डाका, सास ने मेरठ में बेचे लूट के गहने, 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details