हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में दर्दनाक हादसा, निजी बस-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा रेफर

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 28, 2024, 8:30 PM IST

Updated : Jan 28, 2024, 9:44 PM IST

Accident In Sirmaur: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक प्राइवेट बस और बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है. जिसका सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Accident In Sirmaur
सिरमौर में एक्सीडेंट

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया. एक निजी बस व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है. यह दर्दनाक हादसा पांवटा साहिब के गोंदपुर में पांवटा साहिब-शिलाई मार्ग पर सामने आया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह से लहुलूहान हो गए, जिसमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

दुर्घटनाग्रस्त बस.

जानकारी के अनुसार निजी बस पांवटा साहिब से शिलाई की तरफ जा रही थी, जबकि बाइक पर सवार दो युवक शिलाई से पांवटा साहिब की ओर आ रहे थे. इसी बीच गोंदपुर में बस व बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे सवार गंभीर रूप से घायल युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची.

दुर्घटनाग्रस्त बाइक.

हादसे की पुष्टि पांवटा साहिब पुलिस थाना के एसएचओ अशोक चौहान ने की है. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अजय कुमार के तौर पर हुई है, जबकि हादसे में नवीन नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि बाइक सवार ये दोनों युवक शिलाई उपमंडल के रहने वाले है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों में जुटी है.

ये भी पढ़ें-मनाली-चंडीगढ़ हाईवे पर 2 कारों में टक्कर, दुर्घटना में 7 लोग घायल

Last Updated :Jan 28, 2024, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details