हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, 3 घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 10:07 PM IST

Accident In Sirmaur, Car fell into ditch in Sirmaur: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक कार खाई में गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग घायल हुए हैं.

Accident In Sirmaur
Accident In Sirmaur

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के उपमंडल शिलाई में सोमवार दोपहर बाद एक कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हुए है, जिन्हें शिलाई से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हादसा सोलन-मीनस मार्ग पर रोनहाट के समीप सामने आया. जानकारी के अनुसार रोनहाट से करीब एक किलोमीटर दूर मंदिर नाला के पास एप्लाइड फॉर नंबर की एक टाटा पंच कार अचानक अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई.

दुर्घटनाग्रस्त कार में कुल 4 लोग सवार थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को खाई से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि सीएचसी रोनहाट में कोई डॉक्टर नहीं था, जिसके चलते घायलों को ईलाज के लिए 28 किलोमीटर दूर नागरिक अस्पताल शिलाई ले जाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को हायर सेंटर रैफर किया गया है, जबकि एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान 65 वर्षीय संतराम निवासी गांव नाया पंजोड़ के रूप में हुई है.

दुर्घटनाग्रस्त कार.

वहीं, घायलों में 31 वर्षीय अनिल पुत्र सोभाराम, 29 वर्षीय प्रदीप पुत्र सोभाराम निवासी गांव कुलाह व 42 वर्षीय लायकराम पुत्र चानन सिंह निवासी गांव भापिल-द्राबिल शामिल हैं. सभी शिलाई तहसील के निवासी है. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. हादसे की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Baddi Factory Fire Update: परिजनों ने ट्रॉली से देखा उद्योग के अंदर का मंजर, SIT ने भी ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर जुटाए साक्ष्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details