उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली में हादसा : दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने 11 लोगों को रौंदा, दो की मौत - Shamli Accident News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 29, 2024, 9:18 AM IST

शामली में दिल्ली सहारनपुर हाईवे (Shamli Accident News) पर ट्रक का ब्रेक फेल होने से दो लोगों की जान चली गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शामली :यूपी के शामली में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर ब्रेक फेल होने के कारण एक बेकाबू ट्रक कई वाहनों और सड़क किनारे लगे ठेलों को रौंदते हुए चला गया. इस दुर्घटना में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार हादसे में घायल दो लोगों की मौत हो चुकी है. दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.



पुलिस के मुताबिक दुर्घटना शामली के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर थानाभवन कस्बे में हुई. यहां हाईवे किनारे संचालित शामली बस स्टैंड पर गुरुवार को दिल्ली की ओर से आया तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर अन्य वाहनों और सड़क किनारे लगे ठेलों को रौंदते हुए निकल गया. ट्रक की चपेट में आने से टेंपो, कार, बाइकें और ठेले बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. इस दौरान करीब 11 लोग घायल हो गए. अचानक हुई घटना से मौके से अफरातफरी मच गई. घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचमा दी. घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

सीओ थानाभवन श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना ट्रक के ब्रेक फेल होने से बताई जा रही है. जिसमें 11 लोग घायल हुए थे. सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में भैंसानी इस्लामपुर निवासी शकील और लालूखेड़ी निवासी प्रदीप की मौत हो चुकी है. ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है. पीड़ितों के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Road Accidents In Shamli: शामली में सड़क हादसों में पीएसी के जवान समेत दो की मौत, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें : Road Accident In Shamli: शामली में तीन वाहनों की जोरदार भिड़ंत, दो युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details