उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, एक की हालत गंभीर - road accident in Ghazipur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 1:35 PM IST

तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजीपुर:जिले में बुधवार को एक दर्दनाकसड़क हादसा हो गया. सैदपुर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित बस ने अपाची बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में मौके पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गई. स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि, मौके पर सूचना के बाद पुलिस और संबंधित अधिकारी पहुंच गए हैं.

पुलिस ने बताया, कि सड़क दुर्घटना में एक बच्चे और एक महिला की मौत हो गई है. जो भी सरकारी सुविधाएं हैं, वो पीड़ितों को दी जाएगी. फिलहाल, सूचना के आधार पर हादसे में दो की दर्दनाक मौत बताई गई है. जबकि, एक की हालत गंभीर है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.

इसे भी पढ़े-पीलीभीत में पेड़ से टकराई बेकाबू कार, तीन महिलाओं की मौत; सात घायल - Road Accident In Pilibhit

गाजीपुर - वाराणसी हाईवे पर दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश था. लोगों ने कुछ देर के लिए इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लगा दिया था. जिसे पुलिस और प्रशासन ने समझा बुझा कर खुलवा दिया है. फिलहाल, हाईवे चालू है. मौके पर सैदपुर एसडीएम और सीओ समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है.

बताया जा रहा है, कि ये दर्दनाक हादसा सैदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के पियरी के अंतर्गत हुआ है.फिलहाल, एसडीएम सैदपुर और सीओ सैदपुर ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझा बुझा कर शांत कराया. साथ ही घायल व्यक्ति के साथ दोनो शवों को परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

यह भी पढ़े-अमरोहा में दर्दनाक हादसा: शादी के छह दिन बात दूल्हे की मौत, दूल्हन को मायके लेकर जा रहा था - Amroha Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details