राजस्थान

rajasthan

लाखेरी में मेगा हाइवे पर संतरे से भरे ट्रक व बाइक में जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौत - accident between a truck and bike

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 26, 2024, 1:32 PM IST

लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर धूलंडी के दिन ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. ट्रक संतरे से भरा हुआ था. हादसा लाखेरी थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव के निकट हुआ. घायल और मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

accident between a truck and bike on the mega highway in Lakheri,
लाखेरी में मेगा हाइवे पर ट्रक व बाइक में जोरदार टक्कर

बूंदी.जिले के लाखेरी में मेगा हाइवे पर संतरे से भरे एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक उछलकर काफी दूर जा गिरे, जबकि बाइक ट्रक के नीचे फंस कर एक किमी तक घिसटती रही. गम्भीर रूप से घायल एक बाइक सवार ने कोटा ले जाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा युवक भी गंभीर घायल बताया जा रहा है. दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है.

लाखेरी थाने के हेड कांस्टेबल कमलेश कुमार ने बताया कि कोटा लालसोट मेगा हाइवे पर देवपुरा के करीब सोमवार दोपहर बाद यह हादसा हुआ. संतरे से भरा ट्रक कोटा से सवाईमाधोपुर की ओर जा रहा था, जबकि बाइक सवार कोटा की तरफ जा रहे थे. इसी बीच बाइक ट्रक की चपेट में आ गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क से काफी दूर जा गिरे. बाद में दोनों घायलों को लाखेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत गम्भीर होने पर उन्हें कोटा रैफर किया था, जहां एक घायल की रास्ते में मौत हो गई. दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी में जुटी है.

पढ़ें:बाइक और वैन में टक्कर, हादसे में गंभीर घायल भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत

ट्रक में फंसी रही बाइक:हादसे के दौरान बाइक ट्रक में फंस गई और वह एक किमी तक घिसटती रही. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. बाद में पुलिस ने नाकाबंदी की. इस दौरान ट्रक हाइवे को छोड़कर करवर की तरफ भाग गया, जिसे लाखेरी पुलिस ने तलवास तक पीछा कर जब्त किया. हेड कांस्टेबल कमलेश कुमार ने बताया कि घायल युवकों की पहचान के प्रयास कर रहे है. मृतक के शव को कोटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details