दिल्ली

delhi

जेल में अरविंद केजरीवाल को जान का खतरा, संजय सिंह का भाजपा पर बड़ा आरोप - arvind kejriwal in tihar jail

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 25, 2024, 1:11 PM IST

Updated : Apr 25, 2024, 1:37 PM IST

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के जीवन के साथ भाजपा वाले खिलवाड़ कर रहे हैं. जब तिहाड़ जेल में एक नहीं कई हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं तो केजरीवाल के साथ भी ये लोग ऐसी किसी घटना को अंजाम दिला सकते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जेल में बंद मुख्यमंत्री की हत्या करवाई जा सकती है. जेल में पहले भी कई हत्याएं हो चुकी हैं. जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की 24 घंटे भाजपा निगरानी भी कर रही है. उन्होंने कहा कि 2024 के बाद देश में चुनाव नहीं होगा, सूरत इसकी झांकी है पूरा देश बाकी है.

संजय सिंह ने कहा कि जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालकी जान को खतरा है. जेल में पहले भी कई हत्याएं हो चुकी हैं. यदि अरविंद केजरीवाल के साथ कोई घटना हो गई तो कौन जवाब देगा. अरविंद केजरीवाल के साथ यह लोग किसी भी घटना को अंजाम दिलवा सकते हैं. भाजपा पर निशाना चाहते हुए कहा कि यह लोग 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से निगरानी करते हैं, कभी भी मौका पाकर हत्या करवा सकते हैं. अरविंद केजरीवाल की जिंदगी को जेल के अंदर खतरा है. उनके खिलाफ गहरा षड्यंत्र चल रहा है.

उन्होंने कहा कि 23 दिन तक इंसुलिन ना देकर अरविंद केजरीवाल की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया. अरविंद केजरीवाल का परिवार उन्हें प्यार करने वाले लोग सभी चिंतित हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मंत्रियों की मुलाकात निरस्त कर दी जा रही है. जेल के अंदर तमाम लोगों को इंटरनेट मोबाइल व अन्य सुविधाएं तक दी गई है लेकिन अरविंद केजरीवाल के साथ षड्यंत्र किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर आपस में भिड़े कैदियों के दो गुट, सुए से हमले में 4 कैदी घायल

आप नेता ने कहा कि पिछले 10 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने ऑपरेशन लोटस चलाकर विभिन्न राज्यों में सरकार को तोड़ने का काम किया. भारतीय जनता पार्टी संविधान को खत्म करना चाहती है. 2024 में अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो यह आखिरी चुनाव होगा. इसका जीता जागता उदाहरण सूरत है. पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव खत्म करेगी. यह अंतिम चुनाव है इसके बाद 140 करोड़ देश की जनता को वोट करने का मौका नहीं मिलेगा. सूरत में सभी विपक्षी दलों के उम्मीदवारों का पर्चा खारिज कर दिया गया और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गयाभारतीय जनता पार्टी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का संविधान खत्म कर आरएसएस के संविधान से देश चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें :केजरीवाल की गिरफ्तारी पर ED का दावा- हमारे पास पर्याप्त सुबूत, घोटाले के समय 170 फोन नष्ट किए गए

Last Updated :Apr 25, 2024, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details