उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आप नेता संजय सिंह बोले- 400 सीटें पाकर संविधान-आरक्षण और चुनाव को खत्म करना चाहती है भाजपा - lok sabha election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 15, 2024, 10:42 PM IST

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मेरठ में भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का मकसद बहुमत हासिल करना नहीं बल्कि कुछ और है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठःहाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने मेरठ में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि 400 सीटें पाकर भाजपा संविधान, आरक्षण और चुनाव खत्म करना चाहती है.

मेरठ में संजय सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत.
मुजफ्फरनगर के सिसौली जाते हुए मोदीपुरम बाईपास पर संजय सिंह का पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया. इस मौक़े पर संजय सिंह ने कहा कि भाजपा 400 पार का नारा लगा रही है. सही मायने में भाजपा की नियत सरकार बनाने के लिए बहुमत की नहीं है. बल्कि 400 से ज्यादा सीटें पाकर संविधान खत्म करने की मंशा है. उन्होंने कहा कि अयोध्या से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार लल्लू सिंह ने दो तिहाई से ज्यादा सीटें पाकर संविधान खत्म करने की बात कही है. पूर्व सांसद अनंत कुमार हेगड़े और ज्योति मिर्धा ने भी संविधान खत्म करने की बात कही है. अब रविवार को मेरठ के भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने भी संविधान खत्म करने की बात पर अपनी सहमति जताकर स्पष्ट संकेत दिए हैं कि अगर भाजपा 2024 के चुनाव में गलती से भी जीत गई तो भाजपा वाले संविधान, आरक्षण और चुनाव को खत्म कर देंगे. इसलिए कहा कि ऐसे विपक्षी दलों को एकजुटता के साथ आगे बढ़ना ही होगा.

इस मौक़े पर पार्टी कार्यकर्ताओं से संजय सिंह ने कहा कि देश के 85 % दलितों, पिछड़ों, वंचितों और शोषितों को सावधान हो जाना चाहिए. इस बार संविधान को खत्म करने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. उन्होंने कहा कि AAP का एक एक कार्यकता इंडिया गठबंधन के साथ है. AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र एक जुमला पत्र है. महंगाई बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी इस संकल्प पत्र से गायब हैं.

इसे भी पढ़ें-बेरोजगारी पर BJP सांसद निरहुआ बोले- बेरोजगार हैं तो बच्चे पर बच्चा पैदा न करें, मोदी-योगी ने एक भी नहीं पैदा किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details