दिल्ली

delhi

नोएडा: बेकाबू कार ने मारी स्कूटी में टक्कर, कई फुट हवा में उछलते हुए जमीन पर गिरा युवक, मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 17, 2024, 9:00 PM IST

Road Accident in Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी. टक्कर में युवक कई फुट हवा में उछलते हुए जमीन पर गिरा. इस घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां ईकोटेक वन थाना क्षेत्र अंतर्गत तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, ईकोटेक 1 थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते 13 फरवरी को रात में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी. यह एक्सीडेंट गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के पास हुआ था. स्कूटी सवार सड़क पार कर रहा था उसी समय तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कूटी सवार कार के ऊपर से कई फिट उछलता हुआ चला गया. इस हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. अब इस एक्सीडेंट का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

मानवता की हदें हुई पार:एक्सीडेंट के बाद कार सवार वहां से कार लेकर फरार हो गया. कार सवार ने स्कूटी चालक घायल युवक को देखने तक की जहमत नहीं उठाई और ना ही उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

हादसे की सूचना के बाद ईकोटेक 1 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्कूटी सवार युवक की पहचान पवन के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details