राजस्थान

rajasthan

बाइक समेत जला हुआ शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस - burnt body along with bike

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 8, 2024, 6:36 PM IST

बारां के एक गांव में एक युवक का बाइक सहित जला हुआ शव मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू की.

Etv Bharat
Etv Bharat

बाइक समेत जला हुआ मिला शव

बारां.जिले केसदर थाना क्षेत्र के बामला गांव में एक युवक का बाइक सहित जला हुआ शव मिलने से जिले भर में सनसनी फैल गई. सूचना पर सदर थाना अधिकारी छुट्टन लाल मीणा, डीएसपी ओमेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

थाना अधिकारी ने बताया कि शव इतना जला हुआ है कि पहचान करना मुश्किल है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया. शव के शिनाख्तगी के प्रयास जारी है. बारां उपाधीक्षक ओमेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर मामले का खुलासा करने में पुलिस जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-तालाब में लाश मिलने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

बामला के नजदीक एक जली हुई लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर हम मौके पर पहुंचे हैं और घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है. एफएसएल टीम के द्वारा मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं, जिसके आधार पर मामले का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मृतक बाइक सहित पूरी तरह से जला हुआ है. जल्द ही मामले का खुलासा कर घटना के पीछे किसका हाथ है उसका खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details