उत्तराखंड

uttarakhand

काठगोदाम में 15 दिनों से लापता 9वीं का छात्र, तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 3, 2024, 9:32 PM IST

9th class student missing, Kathgodam police 9वीं का छात्र पिछले 15 दिनों से लापता है. जिसकी काठगोदाम पुलिस तलाश कर रही है. छात्र की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Etv Bharat
काठगोदाम में 15 दिनों से लापता 9वीं का छात्र

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र से लापता 9वीं का छात्र का 15 दिन बाद भी कुछ पता नहीं लगा है. जिससे परिजन काफी परेशान हैं. लापता छात्र को आखिरी बार शीतला माता मंदिर के पास देखा गया था. जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं है. पूरे मामले में पुलिस गुमशुदा की दर्ज कर छात्र की तलाश कर रही है. पुलिस जल्द छात्र को तलाश लेने का दावा कर रही है.

बताया जा रहा की मूलरूप से नैनीताल जिले के पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भास्कर दुम्का काठगोदाम थाना क्षेत्र के शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता है. वह यहां हिमालय विद्या मंदिर आवास विकास में 9वीं कक्षा का छात्र है. बताया जा रहा है कि बीती 17 फरवरी की भास्कर सुबह साढ़े 8 बजे घर से स्कूल जाने के लिए तैयार होकर निकला था. इसके बाद से वह वापस घर नहीं पहुंचा.

परिजनों को स्कूल में पता लगा कि स्कूल 17 फरवरी को बंद था. पैरेंट्स मीटिंग थी. जिसके बाद परिजन काठगोदाम पुलिस के पास पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई. भास्कर की तलाश में काठगोदाम पुलिस जुटी हुई है. अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने पड़ताल की तो भास्कर नैनीताल की ओर पैदल जाता दिखाई दिया. 17 फरवरी को ही उसे शीतला माता मंदिर में जाते और फिर आते देखा गया. सीसीटीवी फुटेज में उसकी उतरते हुए तस्वीर तो कैद हुई, लेकिन नैनीताल रोड पर वह कहीं नहीं दिखा. पूरे मामले में काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा का कहना है छात्र की तलाश की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. भास्कर के अभी तक बरामद नहीं होने से परिवार वाले काफी चिंतित है. सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार वाले भी भास्कर की तलाश में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details