उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी के 30 PCS अफसरों का ट्रांसफर, LDA की OSD प्रिया सिंह का भी तबादला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 7:44 AM IST

Updated : Feb 9, 2024, 10:31 AM IST

यूपी के 30 PCS अफसरों का ट्रांसफर (30 PCS officers transfer in up) हुआ है. अवैध निर्माण की शिकायतों की अनदेखी पर LDA से OSD नेहा सिंह को भी हटाया गया है.

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊ: यूपी में 30 PCS अफसरों का ट्रांसफर (30 PCS officers transfer in up) हुआ है. अवैध निर्माण की शिकायतों की अनदेखी पर LDA विशेष कार्य अधिकारी प्रिया सिंह का तबादला कर दिया गया है. इसकी शिकायत है शासन स्तर पर की गई थीं.

हाल ही में लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव को भी राज्य संपति विभाग में भेजा गया था. एलडीए के कुछ अन्य अधिकारी भी अब शासन के निशाने पर हैं. माना जा रहा है कि कुछ दिनों में कुछ अन्य अफसर के खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है. प्रदेश भर में कुल 30 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. सभी को व्यक्तिगत तौर पर यह आदेश भेजे गए हैं.


LDA OSD प्रिया सिंह का तबादला किया गया है. उनके साथ में 22 सीनियर और आठ SDM स्तर के पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. श्रद्धा शांडिल्य एडीएम एल ए मेरठ, शिवानी सिंह उप निदेशक बाल विकास पुष्टाहार, वेद प्रकाश मिश्र सचिव वाराणसी विकास प्राधिकरण, LDA से प्रिया सिंह का नियोजन विभाग में तबादला किया गया है. लखनऊ विकास प्राधिकरण में प्रिया सिंह के पास में गोमती नगर क्षेत्र और अन्य महत्वपूर्ण कामों की जिम्मेदारी थी, जहां गोमती नगर में अवैध निर्माण की शिकायतों की अनदेखी का आरोप उन पर लगा था. इस वजह से उनको सरकार ने उनका ट्रांसफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी पर सीएम योगी का बड़ा बयान, नंदी बाबा ने तुड़वा दी बैरिकेड तो कन्हैया कहां मानने वाले

Last Updated :Feb 9, 2024, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details