उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में आए 3 युवकों की ट्रक से कुचल कर मौत, चालक फरार - sonbhadra accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 21, 2024, 6:36 AM IST

Updated : Apr 21, 2024, 2:19 PM IST

सोनभद्र के सदर कोतवाली इलाके में एक ट्रक ने तीन युवकों को कुचल दिया. इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिला अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

HFDH
HFDSH

सोनभद्र :जिले के सदर कोतवाली इलाके के चुर्क क्षेत्र के मुसही चरका टोला में शनिवार की रात एक बेकाबू हाइवा ट्रक ने 3 युवकों को कुचल दिया. इससे तीनों की मौत हो गई. सभी आपस में रिश्तेदार थे. वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसही चरका टोला निवासी बुल्लू देवी की बेटी उर्मिला की शादी मैनपुरी में हुई है. उर्मिला के देवर दिलीप की शादी सोनभद्र के घोरावल में तय हुई है. शादी 21 अप्रैल को होनी थी. इसी समारोह में शामिल होने के लिए उर्मिला के ससुराल पक्ष के रिश्तेदार शनिवार को ही पहुंचे थे.

शनिवार की रात मैनपुरी जिले के एटा निवासी राजेश (30) पुत्र अर्जुन, जितेंद्र (35) पुत्र साहब सिंह निवासी मैनपुरी, एटा निवासी सुनील पाल (25) पुत्र जलेबी सिंह टहलने के लिए निकले थे. रात करीब आठ बजे पुलिस लाइन से चुर्क मार्ग पर चरका टोला के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर अन्य रिश्तेदार भी जिला अस्पताल पहुंचे. रॉबर्ट्सगंज कोतवाल सतेंद्र राय ने बताया कि तीनों युवक शादी में शामिल होने आए थे. हाइवा को पकड़ लिया गया है. चालक की तलाश की जा रही है. सीओ सिटी राहुल पांडे ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :मुरादाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी का हार्ट अटैक से निधन; कल मतदान भी किया, चुनाव प्रक्रिया पर नहीं पड़ेगा असर

Last Updated : Apr 21, 2024, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details