उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शॉकिंग: स्कूल में खेलते-खेलते गिरा 10 साल का छात्र, पलक झपकते मौत; LIVE VIDEO

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 5:27 PM IST

Updated : Mar 9, 2024, 6:53 PM IST

फिरोजाबाद जिले के एक स्कूल में बड़ी से दुखदायी घटना (Innocent Child Dies in School) हो गई. यहां कक्षा दो में पढ़ने वाले एक मासूम छात्र की अस्वाभाविक मौत हो गई. स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है. हालांकि परिजन मौत की वजह स्पष्ट न होने से जांच की मांग कर रहे हैं.

Etv Bharat स्कूल में खेलते समय जमीन पर गिरे मासूम की गई जान, सामने आया मौत का लाइव वीडियो
Etv Bharat 2nd class student-died-on-ground-while-playing-in-school in Firozabad

फिरोजाबाद में स्कूल में बच्चे की मौत

फिरोजाबाद :उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार को कक्षा 2 में पढ़ने वाले 10 साल के मासूम छात्र की स्कूल में खेलते समय जमीन पर गिरकर अचानक मौत हो गई. मासूम की मौत का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. यह बालक रोजाना की तरह स्कूल गया था, लेकिन स्कूल से आई मौत की खबर ने बालक के परिजनों को झकझोर कर रख दिया है. बालक की मौत अचानक कैसे हुई. यह बात परिजनों की गले नहीं उतर रही है. परिजनों ने मामले की जांच कराने की मांग की है.

फिरोजाबाद में दूसरी क्लास का स्टूडेंट चंद्रकांत

मामला फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर का है. इसी इलाके में स्थित हंस वाहिनी इंटर कॉलेज में इसी मोहल्ले के रहने वाला चंद्रकांत पुत्र धनपाल जो कक्षा 2 का छात्र था. छात्र शनिवार को रोजाना की तरह घर से स्कूल पढ़ने के लिए गया था. सभी बच्चों की तरह यह स्कूल में खेल रहा था, तभी अचानक भागते समय यह बालक गश खाकर जमीन पर गिर गया. इसके साथी बच्चों ने इसे उठाया और स्कूल प्रशासन को जानकारी दी. स्कूल प्रशासन आनन-फानन उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर बालक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. सभी का रो-रोकर बुरा हाल था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के संबंध में जानकारी ली. चंद्रकांत के चाचा प्रमोद वर्मा ने बताया कि स्कूल प्रशासन बता रहा है कि बालक की मौत गिरकर हुई है, लेकिन बालक के कहीं चोट का निशान नहीं है. स्कूल प्रशासन की कहानी उनके गले नहीं उतर रही है. स्कूल के प्रबंधक जय राठौर का कहना है कि बालक की मौत संभवतः हार्ट अटैक से हुई है. बालक अचानक खेलते हुए गिरा था. बालक की मौत का सीसीटीवी विडियो भी सामने आया है. कोतवाली दक्षिण के प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय का कहना है कि छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्ट रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के मुताबिक अगली कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- DJ पर नाचते-नाचते गिरा 15 साल का दूल्हे का भाई, मौत; हे राम! ये भी कोई उम्र है हार्टअटैक की

Last Updated :Mar 9, 2024, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details