दिल्ली

delhi

श्रीलंकाई दिग्गज ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ, कहा- वो काफी फोकस और समर्पित हैं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 28, 2024, 9:01 PM IST

आईपीएल की शुरुआत मार्च 2022 से होने वाली है. विराट कोहली की टीम आरसीबी इस सीजन का पहला मैच खेलने वाली है. उससे पहले श्रीलंकाई क्रिकेटर ने किंग कोहली की जमकर तारीफ की है.

Virat Kohli
विराट कोहली

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने खेल के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं. विराट अब मैदान पर आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आते हैं. ऐसे में फैंस ही नहीं बल्कि दुनिया के कई दिग्गज क्रिकेटर भी उनके मुरीद बन गए है. इस कड़ी में अब श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का नाम भी जुड़ गया है. मुरलीधरन ने विराट की जमकर तारीफ की है.

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'फोकस, दृढ़ निश्चय वाले और समर्पित. मुथैया मुरलीधरन ने विराट कोहली की तारीफ की है. विराट के पास शीर्ष स्तर पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की क्षमता है. क्या किंग कोहली आईपीएल 2024 में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करेगा'. आपको बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है. इस सीजन का पहला मैच रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है.

इस वीडियो में मुरलीधरन कह रहे हैं कि,' अगर आप क्रिकेटर बनना चाहते हैं तो हर कोई विराट कोहली की तरह बनना चाहेगा. मैं कह सकता हूं कि वो अपने आप में विश्वास रखते हैं और बहुत ज्यादा हार्ड वर्क करते हैं. वो प्रदर्शन करते के लिए दृढ़ संकल्पित हैं. उनके अंदर एक क्रिकेटर के तौर पर कई अच्छी क्वालिटी हैं. वो क्रिकेट को लेकर काफी फैशनेट रहते हैं वो चाहें कप्तान के तौर पर खेलें या क्रिकेटर के तौर पर वो जीतना चाहते हैं. वो खेल के लिए काफी समर्पित हैं. वो काफी मेहनती हैं. लेकिन क्रिकेट से बाहर वो काफी फनी और नोर्मल इंसान हैं. वो काफी फन लविंग इंसान हैं और मैंने आरसीबी में उनके साथ काफी अच्छा समय बिताया है.

ये खबर भी पढ़ें :आईपीएल 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के कॉम्बिनेशन को लेकर परेशान दिखे इरफान, कमिंस पर उठाए सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details