दिल्ली

delhi

WATCH: विराट कोहली ने किसे दिखाई उंगली और क्यों कहा ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा... - VIRAT KOHLI

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 2:27 PM IST

आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट किसी को उंगली दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Virat Kohli
विराट कोहली

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का 19वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाने वाला है. इस मैच में फैंस को भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को मैदान पर खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा. इससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो अभ्यास सत्र के दौरान का है, जहां विराट राजस्थान के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट ने की आवेश के साथ जमकर मस्ती
विराट कोहली की मस्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ नजर आ रहे हैं. कोहली और चहल आपस में बात करते हुए देखे जा सकते हैं. इसी दौरान विराट अपनी उंगली से किसी को बुलाने का इशारा करने हैं और कहते हैं आजा-आजा. इसके बाद कोहली के पास राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाद आवेश खान आते हैं. उनके आते ही कोहली मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं और गाना गाते हैं. ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा. इसके बाद कोहली हंसते हुए आवेश को गले लगा लेते हैं. इस पूरी वीडियो में चहल भी कोहली के पास मौजूद होते हैं और हंसते हुए नजर आते हैं.

इस सीजन कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने बाले बल्लेबाज हैं. उनके सिर पर ऑरेंज कैप सजा हुआ है. कोहली 4 मैचों की 4 पारियों में 203 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं. उनकी टीम का सफर इस सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. आरसीबी ने कुल 4 मैच खेले हैं और उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी की टीम को अब तक केवल 1 ही जीत नसीब हुई है.

ये खबर भी पढ़ें :अभिषेक शर्मा का बल्ला उगल रहा है आग, युवराज समेत इस दिग्गज का किया धन्यवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details