दिल्ली

delhi

आईपीएल 2024 के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं पंत, ट्रेनिंग सेशन का वीडियो किया जारी

By IANS

Published : Feb 27, 2024, 7:17 PM IST

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कड़ी मेहनत कर रहे हैं अपनी इस मेहनत का वीडियो वह लगातार फैंस को शेयर करते रहते हैं. उन्होंने मंगलवार को एक और वीडियो जारी किया. पढ़ें पूरी खबर.....

Etv Bharat
ईटीवी भारत

नई दिल्ली : भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपने शरीर को बेहतर बनाने और बेहतरीन फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए पंत जिम में पसीना बहा रहे हैं. दिसंबर 2022 के बाद पहली बार क्रिकेट के मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज ने प्रशंसकों को अपने कठोर जिम सत्र की एक झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

उन्होंने अपना आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा कि लिमिट पार करते हुए. बता दें कि पंत 30 दिसंबर, 2022 को एक घातक कार दुर्घटना बुरी तरह चोटिल हो गए थे. विकेटकीपर-बल्लेबाज ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में लंबा पुनर्वास किया है और उनकी रिकवरी में उल्लेखनीय प्रगति हुई है. फिलहाल वह मैदान पर वापसी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने पहले कहा था कि पंत आईपीएल 2024 में हर मैच खेलने को लेकर बहुत आश्वस्त हैं. फ्रेंचाइजी के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने भी आशा व्यक्त की कि पंत आईपीएल के लिए पूरी तरह से फिट होंगे और इस बात पर जोर दिया कि वह शुरू से ही टीम का नेतृत्व करेंगे लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में पूरी तरह से बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करेंगे.

यह भी पढ़ें : टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ियों की होगी चांदी, बीसीसीआई मैच फीस बढ़ाने पर कर रहा विचार

ABOUT THE AUTHOR

...view details