दिल्ली

delhi

रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को दी चेतावनी, 'मत भूलो, पुजारा इंतजार कर रहे हैं'

By IANS

Published : Feb 2, 2024, 10:48 PM IST

Updated : Feb 3, 2024, 12:00 PM IST

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल खास प्रदर्शन नहीं कर सके. हालांकि, उन्होंने शुरुआत अच्छी की थी और लग रहा था कि वह अपनी इस पारी को बड़ी पारी में तब्दील कर लेंगे. इस पर रवि शास्त्री ने उनको बधाई दी है. पढ़ें पूरी खबर....

शुभमन गिल और पुजारा
शुभमन गिल और पुजारा

विशाखापत्तनम : भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को यहां भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जेम्स एंडरसन द्वारा 34 रन पर आउट होने के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को चेतावनी दी. शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'यह एक नई टीम है, एक युवा टीम है. इन युवाओं को खुद को साबित करना होगा. मत भूलिए, पुजारा इंतजार कर रहे हैं. वह रणजी ट्रॉफी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमेशा रडार पर हैं.

शुभमन गिल

शुभमन गिल ने एक आशाजनक शुरुआत की, 46 गेंदों पर 34 रन की आकर्षक पारी खेली, फिर भी इसे बड़ी पारी में बदलने में विफलता ने टीम में उनकी जगह पर सवालिया निशान छोड़ दिया. दाएं हाथ के होनहार बल्लेबाज को नए आकार के बल्लेबाजी क्रम में महत्वपूर्ण भूमिका दी गई थी. एक ऐसा कदम जिसने उन्हें दिग्गज चेतेश्वर पुजारा की जगह ले लिया.

अनुभवी पुजारा, जो वर्तमान में सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी में अपना कौशल दिखा रहे हैं, ने दोहरा शतक और रनों से भरपूर सीजन के साथ मंच पर धूम मचा दी है. इस सत्र में उनके नाम सात पारियों में 89.66 की औसत से 538 रन हैं. कमेंट्री बॉक्स से गूंजती रवि शास्त्री की चेतावनी ने भारतीय क्रिकेट की प्रतिस्पर्धी प्रकृति को रेखांकित किया. अनुभवी प्रचारक पुजारा धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं, उनके घरेलू कारनामे ध्यान और विचार की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल ने खेली 'यशस्वी' पारी, तेंदुलकर ने खास अंदाज में दी बधाई
Last Updated : Feb 3, 2024, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details