दिल्ली

delhi

राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग के दूसरे दिन भी मचेगा धमाल, इन 8 टीमों के बीच होंगे मैच - Hockey

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 3:49 PM IST

National Womens Hockey League day 2: नेशनल वूमेन हॉकी लीग का धमाकेदार आगाज हुआ. अब आज दूसरे दिन भी फैंस को चार बेहतरीन मुकाबले देखने के लिए मिलने वाले हैं. पढ़िए पूरी खबर...

National Womens Hockey League 2024
राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग 2024

नई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग 2024-25 के पहले चरण की धमाकेदार शुरुआत हुई. मंगलवार को इस लीग में कुल आठ टीमों के बीच चार मैच खेले गए. आज रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम दूसरे दिन 4 मैच होने वाले हैं. इस टूर्नामेंट में आज भी फैंस को 4 धमाकेदार मुकाबले देखने वाले हैं. झारखंड के रांची में आयोजित हो रहे इस टूर्नामेंट में आज भी चार मैच खेले जाएंगे.

महिला हॉकी लीग में आज होंगे 4 मैच
आज का पहला मैच महाराष्ट्र और मिजोरम की टीमों के बीच शाम 4 बजे से खेला जाएगा. आज के दिन का दूसरे मैच में मध्य प्रदेश और ओडिशा की टक्कर 6 बजे से होगी. आज का तीसरा मैच हरियाणा और मणिपुर की टीमों के बीच शाम 7 बेज से होगा. दिन का अंतिम मैच होम टीम झारखंड़ और बंगाल के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा. इन सभी मैचों में फैंस को भरपूर रोमांच देखने के लिए मिलेगा. ऐसे में झारखंड से फैंस को हॉकी का जबरदस्त डोज देखने को मिलने वाला है.

कैसा रहा पहले दिन का सफर
इस टूर्नामेंट के पहले दिन हुए पहले मैच में ओडिशा की महिला टीम ने हरियाणा का 4-1 से हराया था. दूसरे मैच में महाराष्ट्र ने मणिपुर को 5-1 से धूल चटाई थी. दिन के तीसरे मैच में मध्य प्रदेश की टीम ने बंगाल पर 1-0 से जीत दर्ज की थी. चौथे मैच में होम टीम झारखंड का जलवा देखने को मिला था, इस धमाकेदार मैच में झारखंड ने मिजोरम को 3-0 से हराया था.

ये खबर भी पढ़ें :महिला हॉकी लीग 2024: रांची में दिखेगा हॉकी का जलवा, मंगलवार से होगी पहले चरण की शुरुआत

ABOUT THE AUTHOR

...view details