दिल्ली

delhi

WATCH : कोहली ने शानदार प्रफॉर्मेंस के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को किया कॉल, वीडियो वायरल - VIRAT KOHLI VIDEO CALL

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 26, 2024, 10:00 AM IST

RCB और PBKS के बीच खेले आईपीएल मुकाबले में बेंगलुरु ने जीत 4 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 75 रन की पारी खेली. मैच के बाद विराट ने अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात की, बातचीत के दौरान उनके रिएक्शन वायरल हो गए. देखें वीडियो

VIRAT KOHLI DURING VIDEO CALL
विराट कोहली वीडियो कॉल के दौरान

नई दिल्ली :इंडियन प्रीमियर लीग का सातवां मुकाला बेंगलुरु बनाम पंजाब के बीच खेला गया. इस मुकाबले में बेंगलुरु ने करीबी मुकाबले में जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही बेंगलुरु का इस सीजन में जीत का खाता खुल गया. विराट कोहली ने इस मुकाबले में लाजवाब प्रदर्शन करते हुए 75 रन की पारी खेली. जिसकी बदौलत उनको प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

मैच के बाद विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें किंग कोहली मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा से बात कर रहे हैं. किंग कोहली उस कॉल पर पूरे मग्न हो गए है इस दौरान वह बार-बार पत्नी अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस भी कर रहे हैं. उनका रिएक्शन फैंस के बीच काफी वायरल हो गया. फैंस उस वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक फैंस ने लिखा कि इसको कहते हैं असली मुहब्बत, मर्द कितना भी व्यस्त हो अपनी पत्नी के लिए समय निकाल ही लेता है. बता दें कि इससे पहले भी विराट कोहली मैदान पर पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल करते रहे हैं और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. हाल ही में जब महिला प्रीमियर लीग में बेंगलुरु ने ट्रॉफी जीती थी तब भी विराट कोहली ने महिला खिलाड़ियों से वीडियो कॉल पर बात की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

विराट कोहली ने इस मुकाबले में 49 गेंद खेलते हुए 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 75 रन की पारी खेली थी. इसके साथ ही उनको प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड भी दिया गया.

यह भी पढ़ें : IPL 2024 के बाकी बचे मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details