दिल्ली

delhi

MI का कैंप ज्वाइन करने पहुंचे सूर्यकुमार यादव, प्लेयर्स ने की स्वागत की खास तैयारी - SURYAKUMAR YADAV

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 5, 2024, 12:32 PM IST

Updated : Apr 5, 2024, 12:48 PM IST

IPL 2024 - मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मुंबई का कैंप ज्वाइन आज कर कर सकते हैं. वो आईपीएल 2024 में एमआई के लिए एक बड़ा खिलाड़ी साबित होंगे..

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज एमआई का कैंप ज्वाइन करेंगे. इससे सूर्या के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. एमआई का ये स्टार प्लेयर अब तक फिटनेस के चलते टीम से बाहर था और एनसीए में फिटनेस पाने के लिए जमकर मेहनत कर रहा था. अब एमआई की टीम मिस्टर 360 डिग्री का स्वागात करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

एमआई के कैंप से जुड़ेंगे सूर्या
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार यादव अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि वो मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ने के लिए ही जा रही है. खबरों की माने तो सूर्या आज यानी 5 अप्रैल को एमआई का कैंप ज्वाइन करेगे. मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को वानखेड़े में अपना चौथा मैच खेलने वाली हैं. इस मैच में सूर्यकुमार यादव मुंबई की प्लेइंग 11 का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं.

एमआई करेगी सूर्या का खास स्वागत
इसके साथ ही एमआई ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी सूर्या के कैंप में स्वागत का हिंट देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एम आई के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं और लास्ट में सूर्यकुमार यादव फिर हेरा फेरी मूवी के अक्षय कुमार वाले अवतार में दिख रहे हैं.

साउथ अफ्रीका में लगी थी चोट
सूर्यकुमार यादव को हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की ओर से मैच फिट घोषित किया गया है. सूर्या को दिसंबर 2023 में टखने में चोट लगी थी. भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सूर्या कप्तान की भूमिका में थे. तब उन्हें टी20 मैच के दौरान फील्डिंग करते समय टखने में चोट लग गई थी. ये टी20 सीरीज का तीसरा मैच था, जो जोहान्सबर्ग में खेला गया था. इस मैच में सूर्या ने 56 गेंदों में 100 रन रनों की पारी खेली थी और सीरीज अपने नाम किया.

ये खबर भी पढ़ें:MI के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस मैच से होगी सूर्यकुमार यादव की वापसी
Last Updated : Apr 5, 2024, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details