दिल्ली

delhi

'पहला बंदा देखा है जो शतक मारने के बाद दुखी था', मैच के बाद संदीप ने जायसवाल के लिए मजे - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 23, 2024, 12:28 PM IST

राजस्थान और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले में जीत के हीरो संजू सैमसन और संदीप सिंह रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों मे मैच के बाद मजेदार अंदाज में अपनी बात रखी है. पढ़ें पूरी खबर....

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल

नई दिल्ली :मुंबई बनाम राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने जहां शतकीय पारी खेली. वहीं, संदीप शर्मा ने 5 विकेट झटककर मुंबई की कमर तोड़ दी. जायसवाल इंग्लैंड सीरीज के बाद आईपीएल में लंबी पारी के लिए संघर्ष कर रहे थे पिछले 7 मैचों में उन्होंने रन बनाए लेकिन 30.-35 के स्कोर तक ही पहुच पाते थे. वहीं संदीप शर्मा ने भी इंजरी के बाद कमबैक किया है.

मैच के बाद संदीप सिंह ने कहा कि 'मैं आज बहुत ही भाग्यशाली था. मैं मानता हूं कि यह मैरा लकी फाइफर था जिस गेंद पर टिम डेविड आउट हुए वह नोर्मली उन गेंदों पर छक्के मारता है. इसके बाद उन्होंने यशस्वी जायसवाल के बारे में हंसते हुए कहा कि मैंने पहला बंदा देखा है जो शतक मारने के बाद दुखी था क्योंकि उसे प्लेयर ऑफ द मैच नहीं मिला. उन्होंने कहा कि वह क्वालिटी प्लेयर है और हमें उम्मीद थी की उसकी लंबी पारी बिल्कुल पास है.

यशस्वी जायसवाल ने मैच के बाद कहा कि 'क्रिकेट में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे, मैं अपने सीनियर्स जैसे रोहित शर्मा भैया, विराट कोहली भैया, संजू भाई, सांगा सर (कुमार संगकारा) को हर समय मुझसे बात करने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देता हूं' बता दें कि राजस्थान इस जीत के बाद प्लेऑफ के और करीब पहुंच गई है. वह प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए मात्र 2 मैच दूर हैं. वही मुंबई इंडियंस की राह काफी मुश्किल हो गई है. क्योंकि वह 8 मैच में से 5 मैच हार चुकी है.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या लगातार फ्लॉप, फॉर्म में लौटे जायसवाल, मुंबई की प्लेऑफ की राह मुश्किल, जानिए मैच की खास बातें

ABOUT THE AUTHOR

...view details