दिल्ली

delhi

KKR ने दर्ज की सीजन की छठी जीत, शाहरुख का सिग्नेचर पोज और बेटे अब्राहम की क्यूटनेस वायरल - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 10:40 AM IST

KKR बनाम DC के बीच खेले गए मुकाबले में कैपिटल्स ने शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के साथ ही दिल्ली की प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने की उम्मीदें धूमिल हो गई हैं. मैच के बाद शाहरूख खान ने अपना ट्रे़डमार्क पोज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

कोलकाता नाइटराइडर्स
कोलकाता नाइटराइडर्स

नई दिल्ली :आईपीएल 2024 का 47वां मुकाबला कोलकाता बनाम मुंबई के बीच खेला गया. इस मुकाबले में कोलकाता ने दिल्ली को रौंदकर जीत हासिल की है. यह कोलकाता की सीजन की छठी जीत है. इसके साथ ही कोलकता ने प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर की अपनी स्थिती मजबूत कर ली है. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए. जिसको कोलकाता ने 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

जानिए मैच की खास बातें

दिल्ली की पूरी टीम रही फ्लॉप
कोलकाता के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की पूरी टीम फ्लॉप रही. कुलदीप यादव के नाबाद 35 रन को छोड़ दें तो कोई भी बल्लेबाज खसा रन नहीं बना पाया है. पिछले कुछ मैचों में दिल्ली की शान रहे जैक फ्रेजर भी इस मैच में 7 गेंद खेलकर 12 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा ऋषभ पंत 27, पृथ्वी शॉ 13, अभिषेक पोरेल 18, शॉय हॉप 6 रन बनाकर आउट हुए. कोलकाता की तरफ से वरुण चक्रवर्ती ने 3 और हर्षित राणा ने 2 विकेट झटके.

फिल साल्ट ने खेली अर्धशतकीय पारी

यह भी पढ़ें : टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की आज होगी बैठक, लिया जाएगा ये बड़ा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details