दिल्ली

delhi

SRH के खिलाफ धोनी की एंट्री पर कमिंस ने कही बड़ी बात, बोले- मैंने कभी... - Pat cummins

By IANS

Published : Apr 6, 2024, 2:14 PM IST

चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के बाद पैट कमिंस ने धोनी की एंट्री पर टिप्पणी की है. पैट कमिंस की अगुवाई वाली हैदराबाद दो मैच जीतकर पांचवे स्थान पर पहुंच चुकी है. पढ़ें पूरी खबर....

एमएस धोनी
एमएस धोनी

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की पारी के 20वें ओवर में महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी करने के लिए आने पर खचाखच भरे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में धोनी की जय-जयकार सुनकर दंग रह गए. कमिंस ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में कहा, आज रात भीड़ पागल थी. जब एमएस बल्लेबाजी के लिए बाहर आये , तो शोर उतना ही जोर से था जितना मैंने कभी सुना है, लेकिन हां हमें यहां खेलना पसंद है और हमने इसे दो से दो जीत कर दिया है.

हालांकि, धोनी ने दो गेंदों पर सिर्फ एक रन बनाया, लेकिन यह उन दर्शकों के लिए खुशी का क्षण था जो उन्हें बल्लेबाजी करते देखने आए थे. कमिंस ने सीएसके के खिलाफ एसआरएच की छह विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी क्योंकि उन्होंने शिवम दुबे का कीमती विकेट लिया था, जिन्होंने 24 गेंदों में 45 रन बनाए थे. यह कमिंस का 50वां आईपीएल विकेट भी था.

पैट कमिंस ने कहा, 'जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, पिच धीमी हो गई. लेकिन खेल अभी भी शानदार था. हमारे पास बहुत सारे तेज गेंदबाज हैं. शिवम स्पिनरों को मार रहा था. इसलिए हमने तेज गेंदबाजों के साथ कटर गेंदबाजी करने का मौका लिया. कमिंस ने अभिषेक शर्मा की 12 गेंदों में 37 रनों की तूफानी पारी की भी सराहना की और कहा कि वह उन्हें कभी गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे.

'मैं अभिषेक शर्मा को गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा. आज रात भीड़ क्रेजी थी, खासकर जब एमएस बल्लेबाजी के लिए बाहर आये। हमें यहां, घरेलू परिस्थितियों में खेलना पसंद है.

यह भी पढ़ें : ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी IPL में मचा रहे हैं धमाल, शानदार प्रदर्शन से खटखटा रहे हैं टीम इंडिया का दरवाजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details