दिल्ली

delhi

आईपीएल से ब्रेक लेने वाले मैक्सवेल की RCB में हुई वापसी, गुजरात के खिलाफ टीम में शामिल - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 3:52 PM IST

Updated : Apr 28, 2024, 4:07 PM IST

Glenn Maxwell is back to RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की आखिरकार टीम में वापसी हो चुकी है. वो गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. पढ़िए पूरी खबर..

Glenn Maxwell
ग्लेन मैक्सवेल

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का 45वां मैच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जा रहा है. इस मैच से ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल वापसी कर रहे हैं. दरअसल मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लुरु की टीम को बीच में ही छोड़कर चले गए थे. उन्होंने मानसिक थकान के चलते टीम का साथ छोड़ दिया था लेकिन अब वो गुजरात के खिलाफ खेले जा रहे मैच में वापसी कर चुके हैं.

मैक्सवेल की हुई वापसी
आपको बता दें कि टॉस के टाइम मैदान पर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस और गुजरात के कप्तान शुभमन गिल आए. इस दौरान आरसीबी ने टॉस जीता और फाफ डु प्लेसिस ने बताया कि इस मैच के लिए उन्होंने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है. उन्होंने टीम में ग्लेन मैक्सवेल को शमिल किया है. मैक्सवेल को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की जगह पर टीम में शामिल किया गया है.

क्या थी मैक्सवेल के बाहर होने की वजह
ग्लेन मैक्‍सवेल ने मानसिक और शारीरिक थकान के चलते आईपीएल 2024 से ब्रेक लिया था. इससे उन्होंने खुद ही परदा उठाया था. मैक्‍सवेल ने पोस्ट कर तब लिखा था कि पिछले मैच में के प्रदर्शन के बाद कोच और कप्तान फाफ डू प्‍लेसी से मैंने कहा था कि मेरी जगह पर किसी और को आजमाएं. मैं बुरी परिस्थिति में पहले भी रहा हूं. अब ये बिल्कुल सही समय है कि मैं ब्रेक लूं और खुद को मानसिक तथा शारीरिक रूप से आराम दूं. इस दौरान उन्होने कहा था कि टूर्नामेंट में आगे चलकर जब उनकी ज़रूरत टीम को पड़ेगी तो वापसी आएंगे और अब वो टीम में वापस लौट आए हैं.

ये खबर भी पढ़ें :ग्लेन मैक्‍सवेल ने बीच में ही छोड़ा RCB का साथ, आईपीएल 2024 से लिया ब्रेक
Last Updated :Apr 28, 2024, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details