दिल्ली

delhi

WATCH : मैच के बाद संजू ने जुरैल को कही मजेदार बात, बोले- 'घर पे ही कमबैक मार दी भाई' - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 12:44 PM IST

लखनऊ के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले ध्रुव जुरैल की कप्तान संजू सैमसन ने तारीफ करते हुए बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने उनसे सैल्यूट के बारे में पूछा. पढ़ें पूरी खबर...

ध्रुव जुैरेल और संजू सैमसन
ध्रुव जुैरेल और संजू सैमसन

नई दिल्ली :राजस्थान बनाम लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने शानदार जीत हासिल की है. इस जीत में ध्रुव जुरैल ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इस आईपीएल में उनका यह पहला अर्धशतक है. इस अर्धशतक के बाद उन्होंने स्टेंड में बैठे अपने पिता को भी सेल्यूट किया है जिसके बाद उन्होंने संजू सैमसन को सैल्यूट मारने की वजह भी बताई.

आईपीएल द्वारा जारी की गई दोनों की बातचीत में संजू सैमसन जुरैल से हाथ मिलाते हुए कह रहे हैं कि 'व्हाट ए कमबैक, घर में ही कमबैक मार दी भाई'. इसके बाद दोनों हाथ मिलाते हुए हंसने लगते हैं. संजू ने उनसे सैल्यूट के बारे में पूछा तो जुरैल ने बताया कि यह तीसरा चौथा मैच है जिसमें मेरी फैमली देखने आई है कभी रन नहीं हुए है. मैं हमेशा से सोचता था कि एक बार पापा को स्टेंड मै सेल्यूट मारना है आज वो हुआ तो बहुत अच्छा लगा.

संजू ने उनसे पूछा कि 7-8 मैच खेल लिए थे इस मैच में क्या माइंडसेट था. जिसके जवाब में जुरैल ने कहा कि बस यही चल रहा था मैच जिताना है रन बनाने हैं हार्ड प्रैक्टिस करनी है. सभी ने और संगाकारा सर ने मुझे यकीन दिलाया कि तुम बस एक पारी दूर हो. इसके बाद संजू ने जुरैल को भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी.

बता दें कि लखनऊ के खिलाफ मैच जीतकर राजस्थान प्लेऑफ के बहुत करीब पहुंच गई है. लखनऊ के खिलाफ संजू ने जहां नाबाद 71 रन वहीं ध्रुव जुरैल ने 34 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए. राजस्थान का अगला मुकाबला 2 मई को हैदराबाद के खिलाफ होगा.

यह भी पढ़ें : सैमसन ने बनाए विनिंग रन, ध्रुव जुरैल ने फैमली के साथ खिंचाई फोटो, देखिए मैच के टॉप मोमेंट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details