दिल्ली

delhi

एमएस धोनी को हराना चाहते हैं गौतम गंभीर, CSK को लेकर दिया ये बड़ा बयान - IPL 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 8, 2024, 1:10 PM IST

केकेआर को दो बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाने वाले गौतम गंभीर ने सीएसके के पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान धोनी को लेकर खुलकर बात की है और उन्हें हराने की बात भी की है. पढ़िए पूरी खबर...

GAUTAM GAMBHIR
GAUTAM GAMBHIR

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का 22वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज यानी 8 अप्रैल को खेला जाने वाला है. इस मैच से पहले केकेआर के मेंटर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए धोनी को हराने की बात की हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

धोनी को हराना चाहते हैं गंभीर
इस वीडियो में गौतम गंभीर कह रहे हैं कि, मैं सिर्फ जीतना चाहता हूं. ये मेरे दिमाग में बिल्कुल क्लियर है. देखों दोस्ती और आपसी सम्मान सभी अगल हैं, वो हमेशा रहता हैं. लेकिन जब आप मैदान पर होते हैं तो आपको सिर्फ जीत चाहिए होती है. आप हमेशा विनिंग ड्रेसिंग रूप में होना चाहते हैं. धोनी सफल कप्तान हैं उन्होंने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीत हैं. उनकी लेवल पर पहुंचना मुश्किल हैं. धोनी के पास चतुर दिमाग है वो बहुत सोच समझकर मैदान पर फैसले लेते हैं. आपको धोनी को हराने के लिए हर क्षेत्र में उनसे बेहतर होना होगा. चेन्नई को हराने के लिए जब तक आपने 1 रन नहीं बनाया तब तक आप जीते नहीं हो. बहुत सी टीम हैं जिनके स्कोर के पास आप चले जाओ को वो गिवअप कर देते हैं लेकिन चेन्नई उनमें नहीं हैं. गंभीर पहले भी धोनी को लेकर कई तरह के अजीबो-गरीब बयान दे चुके हैं.

चेन्नई और कोलकाता के बीच अब तक कुल 39 मुकाबले खेले गए हैं. इसमें से सीएसके ने 18 और केकेआर ने 10 मैच जीते हैं. आज का मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाने वाला हैं, जहां की पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करती हैं. ऐसे में चेन्नई के पास अच्छे स्पिर्स हैं तो वहीं केकेआर के पास भी इसका मुहंतोड़ जबाव हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ तो कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं.

ये खबर भी पढे़े:विजय रथ पर सवार केकेआर, CSK को घर में हराना नहीं होगा आसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details